mptak
Search Icon

‘बौखलाया कौन था, ये कांग्रेस के उन जिम्मेदारों से पूछो..’ सिंधिया ने कमलनाथ पर ऐसे किया हमला

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

BJP MLA virendra raghuwanshi Jyotiraditya Scindia mp election 2023
BJP MLA virendra raghuwanshi Jyotiraditya Scindia mp election 2023
social share
google news

MP Election 2023: ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि बौखलाया कौन था, यह कांग्रेस के जिम्मेदार लोगों से पूछा जाना चाहिए, जिन्होंने अपने 15 महीने के शासनकाल जमकर भ्रष्टाचार किया और जनता की भावनाओं से विश्वासघात किया. ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को रमटापुरा में आयोजित कोली समाज के सम्मेलन में पहुंचे थे, जहां उन्होंने कोली समाज के साथ अपने परिवार का पुराना रिश्ता बताया. कोली समाज के इतिहास को गौरवशाली और बलिदान करने वाला बताया है.

सिंधिया ने कोली समाज के साथ अपने परिवार का पुराना रिश्ता बताया और कोली समाज के इतिहास को गौरवशाली और बलिदानी बताया है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा ‘देखिए जिस कांग्रेस ने जनता के साथ विश्वासघात किया, जिस कांग्रेस ने जनता की राशि के साथ भ्रष्टाचार किया. इस समय कौन बौखलाया था, यह कांग्रेस के उन जिम्मेदारों से पूछा जाना चाहिए, जिन्होंने अपने 15 महीने के शासनकाल जमकर भ्रष्टाचार किया और जनता की भावनाओं से खिलवाड़ किया.’

बता दें कि शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों को सांप, मेंढक, छछूंदर और बंदर की संज्ञा दी थी, जो बाढ़ आने पर एक ही पेड़ पर चढ़ने को आतुर रहते हैं. इस पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा था कि शिवराज सिंह चौहान बौखला गए हैं. उनके पास प्रशासन है, पुलिस है पैसा है और बाकी कुछ नहीं बचा है. केंद्रीय मंत्री सिंधिया इसी पर अपना जवाब दे रहे थे.

बोले- ग्वालियर में सभी का स्वागत है…
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के संभावित दौरे को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ग्वालियर में सभी का स्वागत है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और विकास के नाम पर लोग भाजपा को अपना समर्थन देंगे. भाजपा ही एक ऐसा दल है जो सिर्फ विकास में विश्वास करता है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

अब लड़ने का वक्त आ गया है.. सिंधिया
आज ही सिंधिया का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है, 21 सेकेंड के वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा कर रहे हैं. जब बीजेपी कार्यकर्ताओं ने स्वागत करने के ज्योतिरादित्य सिंधिया का काफिला रोका तो उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा, मैं जल्द कार्यक्रम बना रहा हूं… अब लड़ने का समय आ गया है.

ये भी पढ़ें: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने BJP कार्यकर्ताओं से क्यों कहा- अब लड़ने का वक्त आ गया है..? Video Viral

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT