mptak
Search Icon

बाप MLA कमलेश्वर डोडियार ने दिखाए विधायकी तेवर, बोले- सरकार का इलाज करना आता है

विजय मीणा

ADVERTISEMENT

kamleshwar dodiyar, sailana Vidhayak, Mp News, Viral Video, Madhya Pradesh, POlitics,
kamleshwar dodiyar, sailana Vidhayak, Mp News, Viral Video, Madhya Pradesh, POlitics,
social share
google news

MP Politics News: मध्य प्रदेश में भारत आदिवासी पार्टी (बाप) की एकमात्र सीट से जीतने वाले सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार (Kamlesh Dodiyar) लगातार सुर्खियों में हैं. झोपड़ी में जीवन- यापन करने वाले विधायक ने अपने विधायकी तेवर दिखाने भी शुरू कर दिए हैं. बुधवार को वे अधिकारियों के सामने तेवर दिखाते नजर आए.

विधायक कमलेश्वर डोडियार बुधवार को सैलाना नगर परिषद के कार्यालय में पहुंचे और सफाईकर्मियों की समस्या पर उन्होंने अधिकारियों को अपने तेवर दिखाकर आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा नगर परिषद ने पांच महिला सफाईकर्मियों को क्यों हटाया? वेतन भी नहीं दिया क्यों? मुझे जबाव चाहिए किसी को भी सताना मत! कमलेश्वर को अपनी भाषा में काम करवाना आता है. भाजपा कांग्रेस विधायक पूर्व विधायक किसी का भी कोई दवाब आए तो मुझे बताना.

सरकार का इलाज करना आता है

विधायक डोडियार ने नौकरी से हटाई गईं उन पांच महिला सफाईकर्मियों से भी साफ साफ शब्दों में कहा काम करो, कोई कुछ कहे तो कहना हम कालेश्वर की बहने हैं, भाई विधायक है. दस साल से राजनीति कर रहे हैं. सरकार का भी इलाज करना भी आता है, आप लोग किसी भी दवाब में मत आना, आपके साथ मैं सफाई करने चलूंगा, मैं नाली में उतरूंगा. इस दौरान नगर पंचायत के अधिकारी और कर्मचारी भी मौजूद थे.

सुर्खियों में सैलाना विधायक

विधायक कमलेश्वर डोडियार ने अपने विधायकी तेवर दिखाने भी शुरू कर दिए हैं. उनका साफ कहना है किसी को भी सताना मत, राजनीति मत करना उलझ जाओगे, मुझे कानून का पालन करवाना आता है, अपनी भाषा में भी समझा दूंगा. बता दें कमलेश्वर डोडियार बाप पार्टी से इकलौते विधायक हैं. वे रतलाम की सैलाना सीट से विधायक बने हैं. डोडियार सबसे कम सम्पत्ति वाले विधायक भी हैं. विधायकी जीतने के बाद वे अपने साले की मोटरसाइकिल से भोपाल पहुंचे थे और सुर्खियों में आए थे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: सियासत छोड़ खेतों में जुताई करने पहुंच गए पूर्व CM शिवराज! वीडियो हुआ वायरल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT