mptak
Search Icon

बीजेपी-कांग्रेस की चुनावी भिड़ंत में ‘आप’ की फ्री वाली गारंटी, भगवंत मान ने किया ऐलान

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

mp election 2023 mp politics mp news bhagwant man aam aadmi party mp news
mp election 2023 mp politics mp news bhagwant man aam aadmi party mp news
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही है. बीजेपी हो या फिर कांग्रेस इन सबसे बीच आम आदमी पार्टी भी खासी सक्रिय दिखाई दे रही है. छतरपुर पहुंचे पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने मध्यप्रेदश में प्रवेश करते ही महारापुर विधानसभा के लोगों से बातचीत की, इस दौरान उन्होंने आम जनता से पूछा कि ‘आपको पता है दिल्ली में चल रही केजरीवाल की सरकार फ्री बिजली दे रही है. अब मध्यप्रदेश की बारी है.

दरअसल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान छतरपुर जिले की महाराजपुर से विधानसभा प्रत्याशी रामजी पटेल का नांमाकन दाखिल कराने पहुंचे थे. यहां उन्होंने शक्ति प्रदर्शन करते हुये एक रोड शो किया. जिसके बाद जनता को संबोधित करते हुये कहा “बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही प्रदेश की जनता को 4 साल लूटने का काम करते हैं और चुनावी साल में लॉलीपाप देते हैं” मगर इस बार इन लोगो की बातों में मत आना.

खतरे की घंटी बजी तो याद आई आप की गारंटी- भगवंत मान

भगवंत मान ने बीजेपी पर तंज कसते हुये कहा “जब बजने लगी बीजेपी के लिए खतरे की घंटिया तो मोदी जी को याद आ गई. केजरीवाल की गारंटिया. अब पंजाब के 90 प्रतिशत घरों के बिजली का बिल जीरो आता है. पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत सिंह मान अपने भाषण के दौरान पूरे टाइम पंजाब सरकार की तारीफ करते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि “इस बार मध्य प्रदेश की जनता भी परिवर्तन चाह रही है. इसलिए आम आदमी पार्टी को पसंद कर रही है. इसके अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवत सिंह मान अपने प्रत्याशी रामजी पटेल का नामांकन फार्म भरवाने तहसील कार्यालय भी पहुंचे. जहां पर आम आदमी पार्टी के सैकड़ो कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

जनता बदलाव चाहती है- मान

मध्यप्रदेश की जनता अब 18 साल के शासन से प्रदेश में बदलाव चाहती है. पिछली बार भी जनता ने प्रदेश मे बदलाव किया था, लेकिन बीजेपी ने अपनी पुरानी आदत के अनुसार ही काम किया, और सत्ता हासिल कर ली. इस बार मध्यप्रदेश की जनता जरूर बदलाव करेगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: BJP प्रत्याशी के पिता ने भरा नामांकन, क्या पार्टी करेगी प्रत्याशी के नाम में बदलाव, जानें!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT