mptak
Search Icon

मंत्री के खिलाफ कांग्रेस ने दिया इस नेता को टिकट तो मचा बवाल, घेर लिया कमलनाथ का बंगला

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

mp election 2023 mp politics mp news kamalnath mp congress shujalour seart
mp election 2023 mp politics mp news kamalnath mp congress shujalour seart
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए प्रत्याशियों के नामों की सूची जारी होने के बाद शुरू हुआ विरोध अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रदेश के दोनों ही प्रमुख दल चाहे कांग्रेस हो या फिर बीजेपी हर जगह भारी विरोध हो रहा है. आज राजधानी भोपाल में पीसीसी चीफ कमलनाथ के बंगले के बार जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन हुआ. यहां अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों से पहुंचे कार्यकर्ता प्रत्याशी बदलने की मांग कर रहे हैं.

दरअसल बीते दिन राजधानी भोपाल में बुंदेलखंड की निवाड़ी सीट से कार्यकर्ता पहुंचे थे. यहां उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से मुलाकात कर प्रत्याशी बदलने की मांग की थी. अब आज एक बार फिर प्रदेश की कई विधानसभा सीटों से कार्यकर्ता पीसीसी चीफ कमलनाथ के बंगले के बाहर एकत्रित होकर प्रदर्शन कर रहे हैं. इन लोगों में सबसे ज्यादा लोग शुजालपुर विधानसभा सीट से मौजूद हैं. वे यहां से बंटी बना को प्रत्याशी बनाने की मांग कर रहे हैं.

प्रत्याशी बदलने की मांग पर अड़े कार्यकर्ता

शुजालपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी घोषित किए गए रामवीर सिंह सिकरवार का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस जिला अध्यक्ष योगेंद्र सिंह बंटी के समर्थक सैकड़ों वाहनों के साथ आज सोमवार सुबह भोपाल पहुंचे. यहां उन्होंने विरोध प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी भी की है. कार्यकर्ता शुजालपुर सीट से योगेंद्र सिंह बंटी को टिकट देने की मांग कर रहे है.

आपको बता दें रामवीर सिंह सिकरवार को कांग्रेस ने पिछले विधानसभा चुनाव में भी प्रत्याशी बनाया था. वे वर्तमान बीजेपी विधायक व स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार से 5600 वोट से हार गए थे. योगेंद्र सिंह कांग्रेस के जिला अध्यक्ष है और इस बार भी उन्हें टिकट की उम्मीद थी. लेकिन कांग्रेस ने दूसरी बार सिकरवार पर भरोसा जताया है. इसी का विरोध पहले शुजालपुर और अब राजधानी भोपाल तक पहुंच गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: MP: आप ने प्रदेश अध्यक्ष को इस सीट से बनाया प्रत्याशी, महापौर के बाद विधायकी पर लगाया बड़ा दांव

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT