mptak
Search Icon

BJP को फिर लगा बड़ा झटका: प्रहलाद पटेल के खास नेता ने छोड़ी पार्टी, दिग्विजय के साथ हुए थे वायरल

अमर ताम्रकर

ADVERTISEMENT

Big blow to BJP again: Prahlad Patel's special leader left the party, went viral with Digvijay
Big blow to BJP again: Prahlad Patel's special leader left the party, went viral with Digvijay
social share
google news

MP Politics: मध्यप्रदेश चुनाव सिर पर हैं और भारतीय जनता पार्टी की मुस्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. लगातार एक के बाद एक वरिष्ठ नेताओं के पार्टी का दामन छोड़ने की खबरें आ रही हैं. महाकौशल इलाके के कटनी जिले में बीजेपी को एक के बाद दूसरा बड़ा झटका लगा है. विजयराघवगढ़ विधानसभा से पूर्व विधायक ध्रुव प्रताप सिंह के पार्टी छोड़ने के बाद अब बहोरीबंद विधानसभा के प्रभावशाली नेता और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के नजदीकी शंकर महतो ने भी भाजपा का दामन छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया है.

बता दें कि सोशल मीडिया में भाजपा नेता शंकर महतो की दिग्विजय सिंह और उनके बेटे जयवर्धन सिंह के साथ एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. जिससे शंकर महतो के जल्द ही कांग्रेस में शामिल होने के कयास लगने लग हैं. विजय राघोगढ़ के पूर्व विधायक ध्रुव प्रताप सिंह के साथ ही शंकर महतो के भी कांग्रेस ज्वाइन करने की चर्चाएं तेज हो गई हैं. MP Tak से बातचीत में शंकर महतो ने भाजपा का दामन छोड़कर जल्द ही कांग्रेस में शामिल होने की पुष्टि की है. दोनों नेता जल्द भोपाल में कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं.

ध्रुव प्रताप के साथ कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

शंकर महतो ने कहा, ‘उन्होंने भाजपा के बड़े नेताओं पर उनकी उपेक्षा कर दरकिनार किए जाने का आरोप भी लगाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं कि इससे ज्यादा दुर्गति मैंने कभी नहीं देखी, बीजेपी से मेरी कोई नाराजगी नहीं है, लेकिन आजकल जो रीति-नीति चल रही है, जबसे वीडियो शर्मा प्रदेश अध्यक्ष बने हैं तब से मैं बहुत उपेक्षित चल रहा हूं, जहां सम्मान मिलेगा वहां मैं जाऊंगा.

बहोरीबंद के प्रभावशाली नेता हैं शंकर महतो
बता दें कि शंकर महतो कटनी जिले में बहोरीबंद विधानसभा के प्रभावशाली नेता माने जाते हैं, जो लोधी समुदाय से ताल्लुक रखते हैं. केंद्रीय मंत्री पहलाद पटेल के करीबियों में इनकी गिनती होती है. शंकर महतो बहोरीबंद जनपद पंचायत के अध्यक्ष भी रह चुके हैं, इसके अलावा वे पूर्व मंडल अध्यक्ष एवम जिला उपाध्यक्ष भी रहे हैं. क्षेत्र में शंकर महतो की पिछड़े वर्ग में अच्छी खासी पकड़ मानी जाती है. जिससे निश्चित ही आने वाले चुनाव में बीजेपी को बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है.

इससे पहले कटनी जिले की विजयराघवगढ़ विधानसभा से पूर्व विधायक कुंवर ध्रुव प्रताप सिंह ने आखिरकार भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने पार्टी के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए थे. कुवर ध्रुव प्रताप सिंह ने बीजेपी का दामन छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन करने के संकेत दिए थे. हालांकि अभी तक वह शामिल नहीं हुए.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: बीजेपी को बड़ा झटका: पूर्व विधायक ध्रुव प्रताप ने दिया इस्तीफा, पार्टी छोड़ने के लिए इस बड़े नेता को बताया जिम्मेदार

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: अब इस जिले के BJP नेता जा सकते हैं कांग्रेस में, दिग्विजय सिंह के साथ फोटो हो रही वायरल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT