mptak
Search Icon

चंबल में चुनाव से पहले BJP को तगड़ा झटका, पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह का इस्तीफा; इस पार्टी का थामा दामन

दुष्यंत शिकरवार

ADVERTISEMENT

Elections 2023 MP ELECTIONS 2023 rustam singh narendra singh tomar mp news
Elections 2023 MP ELECTIONS 2023 rustam singh narendra singh tomar mp news
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी और कांग्रेस की सूची जारी होने के बाद से ही घमासान मचा हुआ है. प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी के हालात कमोवेश एक जैसे ही नजर आ रहे हैं. सूची जारी होने के बाद लगातार बगावत और सिर-फुटव्वल हो रही है. इसी बीच बीजेपी को चुनाव से ऐन पहले एक और बड़ा झटका लगा है. पूर्व मंत्री और कद्दावर नेता रुस्तम सिंह ने इस्तीफा दे दिया है. वह पार्टी से टिकट मांग रहे थे, इस्तीफा देने के बाद ही उन्होंने बहुजन समाज पार्टी का दामन थाम लिया है.

दरअसल दो दिन पहले पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह के पुत्र राकेश सिंह बसपा में शामिल हुए थे और बसपा ने उन्हें मुरैना विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतार दिया. इसके बाद अब राकेश सिंह के पिता और पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह ने भी पार्टी को अलविदा कह दिया है. इस मौके पर भाजपा संगठन को आड़े हाथों लिया और केंद्रीय मंत्री नरेद्र सिंह तोमर का नाम लिए बिना कहा कि इस इलाक़े के सर्वमान्य व जिनकी इजाज़त के बिना पत्ता नहीं हिलता. उन भाजपा के नेता ने अनुशासन वाली भाजपा को बिना डिसिप्लेन वाली भाजपा बना दिया है.

ये भी पढ़ें: मंत्री के खिलाफ कांग्रेस ने दिया इस नेता को टिकट तो मचा बवाल, घेर लिया कमलनाथ का बंगला

बीजेपी पर हमलावर हुए रुस्तम सिंह

रुस्तम सिंह ने आगे कहा, “जब मुरैना में मैंने विकास किया और जनता सर्वे में मुझे चाह रही मेरे बेटे को चाह रही तो हमारा टिकट क्यों काटा गया. जबकि मुझसे उम्रदराज़ लोगो को पार्टी ने टिकट दिया गया है. इस मौके पर पूर्व मंत्री का वर्तमान सीएम शिवराज सिंह पर आज भी विश्वास देखने को मिला है, लेकिन स्थानीय बड़े नेताओं के कारण आज मेरा टिकट काटा गया है.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

तोमर पर कसा तंज

दिमनी विधानसभा सीट से बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को अपना प्रत्याशी बनाया है. रुस्तम सिंह इस पर तंज कसते हुये कहा, “देख लो कहां से कहां आ गये’ क्या कोई विधायक बनने के बाद पार्षद का चुनाव लड़ता है! पूर्व मंत्री जब अपने बेटे के लिए जनता को संबोधित कर रहे तो वो इमोशनल हो गये और कहा कि आख़िर मेरा क़ुसूर क्या था.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: सिंधिया स्टेज पर करते रहे डांस, उधर कट गया 2 कट्टर समर्थकों का टिकट; फिर बरपा हंगामा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT