बुंदेलखंड में कांग्रेस को बड़ा झटका! पूर्व विधायक समेत हजारों कांग्रेसियों ने छोड़ा 'हाथ', थामा भाजपा का दामन

ADVERTISEMENT

Shankar Pratap Singh Munna Raja join bjp
Shankar Pratap Singh Munna Raja join bjp
social share
google news

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटके पर झटके लग रहे हैं. कांग्रेस नेताओं के पार्टी छोड़ने और भाजपा में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है. अब बुंदेलखंड में कांग्रेस के एक पूर्व विधायक समेत कई क्षेत्रीय नेताओं और हजारों कार्यकर्ताओं ने भाजपा जॉइन कर ली है.  छतरपुर से कांग्रेस के पूर्व विधायक शंकर प्रताप सिंह मुन्ना राजा को सीएम मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भाजपा की सदस्यता दिलाई. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

बुंदेलखंड के इन कांग्रेसियों ने जॉइन की बीजेपी

छतरपुर से कांग्रेस के पूर्व विधायक शंकर प्रताप सिंह मुन्ना राजा ने 28 मार्च को अपने बुंदेली उत्सव कार्यक्रम के समापन अवसर पर ग्राम बसारी में भाजपा की सदस्यता ली. इस दौरान शंकर प्रताप सिंह मुन्ना राजा के बेटे पूर्व जनपद अध्यक्ष सिद्धार्थ शंकर बुंदेला,कांग्रेस सेवादल के जिलाध्यक्ष राजेश शर्मा और सटई से नगर परिषद अध्यक्ष माया शर्मा के अलावा उपाध्यक्ष के साथ ही 13 कांग्रेसी पार्षदों सहित हजारो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के हाथ का साथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया.

जहां मेरे आराध्य का सम्मान नहीं, वहां....

कांग्रेस के पूर्व विधायक शंकर प्रताप सिंह मुन्ना राजा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस पार्टी को मैंने कई वर्षों तक सेवाएं दी है, लेकिन जब आराध्य देव की बात आई तो कांग्रेस ने उनका अपमान किया. हमारे आराध्य देव का कोई अपमान करे तो यह हम कैसे बर्दाश्त करेंगे. इसीलिए मैंने कांग्रेस को छोड़ा है. जहां मेरे आराध्य का सम्मान होगा वहीं मेरा सम्मान है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

श्रीराम के अपमान से पीड़ा- सीएम 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने सभी लोगों को मंच से पार्टी की तोलिया उड़कर स्वागत किया. साथ ही मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुन्ना राजा ने जिस तरीके से मंच से अपनी पीड़ा बयां की है और आराध्या मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम का कांग्रेस द्वारा किए गए अपमान को लेकर आज उनके सहित कई लोगों ने कांग्रेस का साथ छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं, तो यह खुशी का समय है. इसके साथ ही मुन्ना राजा द्वारा पिछले 25 साल से आयोजित किए जा रहे बुंदेली उत्सव को अगले वर्ष से शासन और भी बेहद स्तर पर आयोजित करेगा, ताकि बुंदेली उत्सव के माध्यम से बसारी का नाम पर्यटन की दृष्टि से आगे बढ़ सके.
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT