mptak
Search Icon

पूर्व CM उमा भारती ने सीएम शिवराज सिंह को किस बात की दे दी पॉवर ऑफ अटॉर्नी, जानें

एमपी तक

ADVERTISEMENT

uma bharti, mp news, politics, madhya pradesh, mp election
uma bharti, mp news, politics, madhya pradesh, mp election
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में चुनावी घमासान के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बीजेपी की कद्दावर नेता और पूर्व सीएम उमा भारती ने प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने ये भी कहा है कि उन्हें जिस सीट पर कहा जाएगा, वहां पर चुनाव प्रचार करेंगी. सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर की गई पोस्ट पर उन्होंने लिखा कि इसकी पॉवर ऑफ अटॉर्नी उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान को दी है.

बता दें कि मध्य प्रदेश में बीजेपी ने अब तक उम्मीदवारों की पांच लिस्ट जारी कर 228 सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं. केवल विदिशा और गुना सीट में प्रत्याशी घोषित करना बाकी है.

उमा भारती ने सभी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं देते हुए लिखा- “विधानसभा चुनावों के लिए मध्यप्रदेश के 2 सीटें छोड़कर सभी उम्मीदवार घोषित हो गये है. सभी को मेरी बधाई एवं शुभकामनाएं. लेकिन मेरी यह बात सच निकली की महिलाओं को और ख़ास कर पिछड़ी जाति की महिलाओं को बिना आरक्षण के सत्ता में उचित भागीदारी संभव नहीं हैं. मैंने शिवराज जी को यह पावर ऑफ़ अटॉर्नी दे दी हैं कि वो मुझे जब,जहां और जिस सीट पर कहेंगे मैं वहाँ बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में चुनाव प्रचार करने आऊंगी.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: MP: भाजपा ने कांग्रेस से आए नेता को बना दिया प्रत्याशी तो टिकट कटने पर मंच में रो पड़े BJP विधायक 

लिस्ट आने पर पहले जताई थी हैरानी

इससे पहले, चौथी सूची आने पर उमा भारती ने ट्वीट किया था कि ‘हमारी पार्टी भाजपा के उम्मीदवारों की चौथी सूची आ चुकी है. उम्मीदवारों की इस चारों सूची के बारे में मध्य प्रदेश के हमारे कार्यकर्ता और हमारे मतदाता से बात करके मेरी जो धारणा बनी है सभी को और मुझको आश्चर्य एवं प्रसन्नता का मिला-जुला भाव है. उससे मैंने दिल्ली एवं मध्यप्रदेश के सभी वरिष्ठ भाजपा नेतृत्व को अवगत करा दिया है. हमने शायद जीतने की योग्यता को ही आधार माना है. हमारी पार्टी निष्ठा एवं नैतिक मूल्यों की पुजारी रही है. हमें जीतने की लालसा एवं पराजय के भय से मुक्त होना चाहिए और दिखना भी चाहिए.’

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP Election: सपा उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी! इतनी सीटों पर उतारे प्रत्याशी, 2 सीटों पर बड़ा फेरबदल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT