BJP ने ये किस पूर्व न्यायाधीश को ज्वॉइन करा दी पार्टी, जिसकी हो रही है हर तरफ चर्चा

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

mp bjp mp politics mp election 2023
mp bjp mp politics mp election 2023
social share
google news

mp election 2023: बीजेपी ने गुरुवार को एक पूर्व न्यायाधीश को भाजपा की सदस्यता दिलाई और उनको पार्टी में शामिल किया. एक रिटायर्ड जज अब बीजेपी का झंडा थामे राजनीति करने नजर आएंगे. प्रदेश संगठन महामंत्री और प्रदेश महामंत्री के समक्ष पूर्व न्यायाधीश और जनजातीय सुरक्षा मंच के सहसंयोजक भाजपा में शामिल हुए.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद एवं प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी के समक्ष गुरूवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय में उन्होंने सदस्यता ली. पांढुरना निवासी पूर्व न्यायाधीश प्रकाश भाऊ उइके और जनजातीय सुरक्षा मंच महाकौशल प्रांत के सहसंयोजक सोहन सिंह ने अपने समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

प्रदेश संगठन महामंत्री एवं प्रदेश महामंत्री ने प्रकाश भाऊ उइके और सोहन सिंह को अंगवस्त्र पहनाकर पार्टी में स्वागत किया. पूर्व न्यायाधीश प्रकाश भाऊ उइके ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों के साथ प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के नेतृत्व में पार्टी के बढ़ते विस्तार से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहा हॅू.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आदिवासी समाज में पार्टी को मजबूत करने की कोशिश कर रही बीजेपी
जनजातीय सुरक्षा मंच महाकौशल प्रांत के सहसंयोजक सोहन सिंह ने कहा कि जनजातीय वर्ग के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार लगातार काम कर रही है. भाजपा की विचारधारा और नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहा हॅू.

राजनीति के जानकार बता रहे हैं कि बीजेपी आदिवासी बाहुल्य इलाकों में आदिवासी वर्ग के ऐसे लोगों को जोड़ने की कोशिश कर रही है, जिन्होंने समाज के विभिन्न क्षेत्रों में काम किया है. इसके अलावा जो विभिन्न बड़े पदों पर रहे हैं और अब वे रिटायर हो चुके हैं. ऐसे लोगों को पार्टी से जोड़कर बीजेपी कोशिश कर रही हैं कि आदिवासी समाज में संदेश दे सकें कि बीजेपी ही आदिवासी वर्ग के हितों का सही ध्यान रखने वाली पार्टी है. इसी कोशिश के चलते एक पूर्व न्यायाधीश को बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह का दावा ‘कांग्रेस को मिलेंगी 135 सीटें, PM मोदी का उठ रहा MP BJP के नेताओं से भरोसा’

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT