mptak
Search Icon

BJP दे रही कांग्रेस को लगातार झटके, अब इस कद्दावर नेता को भाजपा में शामिल कराया?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

MP BJP, MP Congress, MP Politics, MP News, Lok Sabha Election 2024, VD Sharma
MP BJP, MP Congress, MP Politics, MP News, Lok Sabha Election 2024, VD Sharma
social share
google news

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी लगातार कांग्रेस को झटके दे रही है. कांग्रेस के कई बड़े कद्दावर नेताओं को तोड़ने और उनको भाजपा में शामिल कराने का क्रम लगातार जारी है. अब मध्यप्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने गुरुवार को नर्मदापुरम जिले में कांग्रेस को झटका दिया है और यहां की जिला पंचायत अध्यक्ष राधा सुधीर पटेल सहित अन्य कांग्रेसियों को बीजेपी में शामिल कराया.

मध्यप्रदेश बीजेपी ने एक्स पर पोस्ट करके इस घटनाक्रम की जानकारी दी है. बीजेपी ने एक्स पर लिखा है कि “भाजपा प्रदेश कार्यालय, भोपाल में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की उपस्थिति में नर्मदापुरम जिले की जिला पंचायत अध्यक्ष राधा सुधीर पटेल समेत अन्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही भाजपा की डबल इंजन सरकार की जनहितैषी योजनाओं एवं संगठन की रीति-नीति से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की”.

भाजपा की न्यू ज्वॉइनिंग कमेटी के संयोजक डॉ नरोत्तम मिश्रा कि उपस्थिति में बीते बुधवार को सीधी, गंजबासौदा नर्मदापुरम सहित अन्य ज़िलों के दर्जनों कांग्रेस नेताओं ने आज भाजपा का दामन थाम लिया. प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सभी को भाजपा की सदयस्ता दिलाई.

भाजपा की सदस्यता लेने वालों में सीधी की महिला कांग्रेस की प्रदेश महामंत्री रंजना मिश्रा, जिला महामंत्री एडवोकेट रोहित मिश्रा,किसान कांग्रेस के महामंत्री सुरेश पांडे सहित कई पदाधिकारियों ने भाजपा की सदस्यता ली. इसी के साथ गंजबासौदा के जनपद अध्यक्ष नीतू देवेंद्र सिंह रघुवंशी सहित जनपद सदस्य मोहर सिंह,तीरथ सिंह अहिरवार,दुर्जन सिंह अहिरवार,सरपंच संतोष रघुवंशी,सरपंच नवल सिंह रघुवंशी सहित एक दर्जन पदाधिकारियो को भी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भाजपा की सदस्यता दिलाई. इसके अलावा नर्मदापुरम व बाबई के कांग्रेस पदाधिकारियों ने भी भाजपा की सदस्यता ली.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

नरोत्तम मिश्रा और वीडी शर्मा निभा रहे बड़ी भूमिका

पर्दे के पीछे से कांग्रेस को चोट पहुंचाने और बीजेपी में कद्दावर नेताओं को तोड़कर लाने में प्रमुख भूमिका इस समय नरोत्तम मिश्रा और वीडी शर्मा निभा रहे हैं. दोनों ही नेता लगातार कांग्रेसी नेताओं के संपर्क में हैं और संगठन को मजबूत करने में दोनों नेताओं की भूमिका प्रमुख मानी जा रही है. ऐसे में लग रहा है कि आगामी समय में कुछ अन्य कांग्रेसी नेताओं को भी बीजेपी में शामिल होते हुए देखा जा सकता है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें- शिवराज सिंह चौहान की गाड़ी को भोपाल में अचानक रोका गया, पूर्व CM रह गए हैरान

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT