mptak
Search Icon

BJP से टिकट कटा तो कैलाश विजयवर्गीय से पूछा, ‘लंबी रेस का घोड़ा गधा कैसे बन गया’ फिर भर दिया फॉर्म

योगीतारा दूसरे

ADVERTISEMENT

MP BJP, Kailash Vijayvargiya, MP Election 2023, Nagaud Assembly Seat
MP BJP, Kailash Vijayvargiya, MP Election 2023, Nagaud Assembly Seat
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए जब से बीजेपी ने 228 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है, तभी से हर सीट पर विद्रोह की खबरें सामने आ रही हैं. सतना जिले के नागौद विधानसभा के लिए टिकट न मिलने से नाराज भाजपा नेता गगनेन्द्र सिंह ने आज निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल कर दिया. रीवा जाने से पूर्व एयरस्ट्रिप पर रुके कैलाश विजयवर्गीय ने भी गगनेन्द्र सिंह को मुलाकात के लिए बुलाया.

गगनेन्द्र ने मुलाकात भी की, मगर बात नहीं बनी. मुलाकात के बाद एयरस्ट्रिप से लौटते ही गगनेन्द्र सिंह कलेक्ट्रेट पहुंचे और निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नागौद विधानसभा के लिए नामांकन दाखिल कर दिया. नामांकन दाखिल करने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए गगनेन्द्र सिंह ने कहा कि वो पार्टी से बगावत नहीं कर रहे हैं. मगर यह जानने का हक है कि आखिरकार लंबी रेस का घोड़ा अचानक गधा कैसे हो गया.

उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी का सर्वे रिपोर्ट दिखाया जाए. उनके समर्थक बेहद मायूस हैं. गगनेन्द्र ने यह भी कहा कि अगर पार्टी में टिकट बंटवारे को लेकर एज का क्राइटेरिया नहीं है तो फिर पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को घर क्यों बिठा दिया गया. गौरतलब है कि भाजपा ने नागेन्द्र सिंह को नागौद से उम्मीदवार घोषित किया है. नागेन्द्र सिंह की उम्र 81 वर्ष है. टिकट नहीं मिलने से नाराज गगनेन्द्र सिंह बीते दिनों अपने समर्थकों की बैठक ले चुके हैं जहां भाषण के दरमियान उनकी आंखें नम हो गईं थीं.

कैलाश विजयवर्गीय ने की समझाने की कोशिश, अब फोटो वायरल

कैलाश विजयवर्गीय और नाराज बीजेपी नेता गगनेंद्र सिंह की फोटो अब वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर लिखा जा रहा है कि कैलाश विजयवर्गीय ने गगनेंद्र सिंह को समझाने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी और कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात के तुरंत बाद नाराज बीजेपी नेता गगनेंद्र सिंह ने कलेक्ट्रेट ऑफिस जाकर निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामाकंन दाखिल कर दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ेंBJP से बागी हो गया एक ओर विधायक, मायावती फिर आईं याद, लेकिन निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT