mptak
Search Icon

BJP नेता प्रभात झा ने दिया सांसद रमेश विधूड़ी को लेकर बयान, जिसकी हो रही है बहुत चर्चा

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

Prabhat Jha, BJP leader Prabhat Jha, former Rajya Sabha MP Prabhat Jha, MP Ramesh Vidhuri
Prabhat Jha, BJP leader Prabhat Jha, former Rajya Sabha MP Prabhat Jha, MP Ramesh Vidhuri
social share
google news

MP News: बीजेपी नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद प्रभात झा ने सांसद रमेश विधूड़ी के संसद में दिए बयान को ठीक नहीं बताया है. पूर्व राज्यसभा सांसद व बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रभात झा ने बयान देते हुए कहा कि रमेश बिधूड़ी की भाषाशैली का समर्थन बीजेपी कतई नहीं करती है. पार्लियामेंट में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रमेश बिधूड़ी के बयान पर खेद प्रकट किया है.

प्रभात झा ने रमेश बिधूड़ी का बचाव करते हुए कहा कि जब आदमी फ्लो में होता है तो वाणी पर नियंत्रण नहीं रहता. इस दौरान हंसी आना भी स्वाभाविक होता है. रविशंकर प्रसाद और हर्षवर्धन के भाव वैसे नहीं थे, जैसे उनको दिखाने की कोशिश की जा रही है. निश्चित रूप से बीजेपी दिल्ली से आने वाले सांसद रमेश विधूड़ी के बयानों का समर्थन नहीं करती है.

प्रभात झा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और गांधी परिवार को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. प्रभात झा का कहना है कि सिंधिया ऐसे एकमात्र नेता हैं जिनका राहुल गांधी के घर बिना अनुमति प्रवेश होता था. दोनों एक साथ पढ़े लिखे हैं. सेंट्रल हॉल में सिंधिया अचानक सोनिया गांधी से मिले तो एकसाथ बैठ गए. उस वक्त कोई संसदीय कार्रवाई नहीं चल रही थी. राजनीति में पार्टी अलग होती है और पारिवारिक संबंध अलग होते हैं. सिंधिया और गांधी परिवार के पारिवारिक संबंध हैं.

प्रभात झा बोले, सिंधिया बीजेपी में हैं और यही रहेंगे

जब प्रभात झा से पूछा गया कि क्या सिंधिया फिर से एक बार कांग्रेस में जा सकते हैं तो इस पर बीजेपी नेता प्रभात झा ने कहा कि सिंधिया बीजेपी में हैं और यही रहेंगे. प्रभात झा ने कहा कि सिंधिया और उनके साथ आए सभी साथी बीजेपी में अब पूरी तरह से घुल-मिल चुके हैं. सिंधिया बीजेपी को मजबूत करने के लिए पूरी शिद्दत से काम कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ेंशिवराज सिंह चौहान के CM बनने को लेकर क्या सोचते हैं उनके PWD मंत्री गोपाल भार्गव, जानें

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT