mptak
Search Icon

BJP ने किए बड़े बदलाव, अब नरोत्तम मिश्रा को सागर और राजेंद्र शुक्ल को सौंपा भोपाल क्लस्टर

एमपी तक

ADVERTISEMENT

MP BJP, Lok Sabha Elections 2024, Narottam Mishra, Rajendra Shukla, BJP Big Decision, MP Politics
MP BJP, Lok Sabha Elections 2024, Narottam Mishra, Rajendra Shukla, BJP Big Decision, MP Politics
social share
google news

Lok Sabha Elections 2024: बीजेपी ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां करना शुरू कर दी है. इस तैयारी के तहत एक बड़ी बैठकें बीजेपी ने भोपाल से दिल्ली तक आयाजित की है, जिसमें कुछ बड़े निर्णय लिए गए हैं. इसके तहत नरोत्तम मिश्रा, राजेंद्र शुक्ला जैसे बड़े नेताओं की जिम्मेदारियों में बदलाव भी किए गए हैं. नए समीकरणों के तहत अब पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को सागर संभाग का क्लस्टर हेड बनाया गया है और उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला को भोपाल संभाग की जिम्मेदारी दी गई है.

बीजेपी ने ग्वालियर संभाग के क्लस्टर की जिम्मेदारी भूपेंद्र सिंह को दी है. बीजेपी अब पूरी तरह से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट चुकी है.उम्मीद जताई जा रही है कि बीजेपी अपने लोकसभा चुनाव के अभियान की शुरूआत आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र झाबुआ से कर सकती है. संभावना है कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस अभियान की शुरूआत करने झाबुआ आएंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी 11 फरवरी को मध्यप्रदेश के दौरे पर आ सकते हैं. उनके आने को लेकर बीजेपी रणनीति बनाने में जुट गई है. बीजेपी की बैठकों में रणनीति बनाने के लिए खुद राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, एमपी के लोकसभा चुनाव प्रभारी महेंद्र सिंह, सह प्रभारी सतीश उपाध्याय और मध्यप्रदेश बीजेपी के कई पदाधिकारियों की मौजूदगी में ये बैठकें हो रही हैं.

पीएम मोदी के साथ ही ये दिग्गज भी आ सकते हैं चुनाव प्रचार के लिए

जहां एक तरफ संभावना जताई जा रही है कि पीएम नरेंद्र मोदी 11 फरवरी तक मध्यप्रदेश का दौरा कर सकते हैं तो वहीं दूसरी तरफ फरवरी के दूसरे सप्ताह में अमित शाह, जेपी नड्‌डा, राजनाथ सिंह आदि कई बड़े नेता मध्यप्रदेश का दौरा कर सकते हैं. कुल मिलाकर बीजेपी अब पूरी ताकत के साथ लोकसभा चुनाव का अभियान शुरू करने जा रही है. जिसके लिए सभी बड़े नेताओं को तैयार रहने के निर्देश बीजेपी ने दे दिए हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- ज्योतिरादित्य सिंधिया को चीफ गेस्ट बनाना क्यों महंगा पड़ गया खिलाड़ियों को, ये वजह आई सामने

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT