mptak
Search Icon

BJP विधायक ने अपनी ही पार्टी के सांसद से की छेड़छाड़, कांग्रेस ने Video शेयर कर लगाया आरोप

हरिओम सिंह

ADVERTISEMENT

BJP MLA molested party sansad riti pathak Congress alleges by sharing video
BJP MLA molested party sansad riti pathak Congress alleges by sharing video
social share
google news

MP Politics: मध्य प्रदेश कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच एक घटनाक्रम ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है. दरअसल, मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए आरोप लगाया कि चुरहट सीट से बीजेपी विधायक शरदेंदु तिवारी ने अपनी ही पार्टी की सीधी सांसद रीति पाठक से छेड़छाड़ की है. कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर कहा कि यह शर्मनाक मामला है. सरकारी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने ही बीजेपी सांसद से छेड़छाड़ हो गई.

घटना 1 सितंबर की है, जब मध्य प्रदेश के सीधी शहर में सिविल अस्पताल के भूमिपूजन का कार्यक्रम था, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में बीजेपी के स्थानीय सांसद रीति पाठक और विधायक शरदेंदु तिवारी भी मौजूद थे. कांग्रेस पार्टी ने इस कार्यक्रम के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमें दिखाया जा रहा है कि बीजेपी विधायक शरदेंदु तिवारी ने अपनी पार्टी की सांसद रीति पाठक के साथ कुछ विवादित दृश्यों में शामिल होने का आरोप लगाया है.

ये है पूरी घटना

वीडियो में दिखाया जा रहा है कि तिवारी और पाठक एक मंच पर खड़े हैं, और तिवारी ने पाठक के पास जाकर कुछ डोरी को पकड़ने का प्रयास किया है. कांग्रेस इसे छेड़छाड़ की कोशिश के रूप में प्रस्तुत कर रही है और उनके ट्विटर हैंडल से वीडियो को साझा करते हुए बीजेपी को “बेशर्म” और “शर्मसार” कह रही है.

ऐसे आरोप पर मुझे हंसी आ रही: सांसद

कांग्रेस के इस आरोपी पर सीधी संसदीय क्षेत्र से बीजेपी सांसद रीति पाठक ने कहा, मुझे तो हंसी आ रही है. कांग्रेस के पास और कोई काम नहीं है क्या? अपने जैसा समझ लिया है. यह सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करके जो कुछ लिख रहे हैं, वो सब उनकी पार्टी में होता है. हमारे यहां ऐसी परंपरा नहीं है. भारतीय जनता पार्टी एक परिवार है. इस परिवार में  भाई बहन के पवित्र संबंध के साथ काम किया जाता है. कांग्रेस की गलत दृष्टि, गलत विचारधारा और गलत बयानबाजी है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

ADVERTISEMENT

कानूनी कार्रवाई करूंगा: विधायक

वहीं, बीजेपी विधायक शरदेंदु तिवारी ने कहा, भाई बहन के रिश्ते की समझ कांग्रेसियों को नहीं है. रीति पाठक मुझे राखी बांधती हैं. कार्यक्रम में डोरी को पकड़ने के लिए मैंने हाथ बढ़ाया था. इसी को वीडियो में बार-बार रिपीट करके दिखाया गया है. वास्तव अपनी हार के डर से कांग्रेस की कुत्सित और विकृत मानसिकता हो गई है. इस मामले को लेकर मैं कांग्रेस को छोड़ूंगा नहीं. कानून कार्रवाई करूंगा.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT