'कांग्रेसी भाजपा में आकर खूब धन कमा रहे हैं', BJP विधायक के बेटे का वीडियो हुआ वायरल

प्रमोद भार्गव

ADVERTISEMENT

preetam_lodhi's_son_video_viral
preetam_lodhi's_son_video_viral
social share
google news

MP News: शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा सीट से विधायक प्रीतम लोधी विधानसभा चुनाव के पहले खुद अपने बयानों के कारण प्रदेश भर में चर्चाओं में थे, तो वहीं चुनाव के बाद वे अपने बेटों के कारण चर्चा में है. ऐसा इसलिए क्योंकि विधानसभा चुनाव के तुरंत बाद उनके बेटे का एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें वो कहता सुनाई दे रहा था कि 'पापा विधायक बन गए हमारे अब कौन बचाएगा तुम्हें' तो वहीं अब लोकसभा चुनाव से पहले एक और बेटे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी पिता को कान का कच्चा बता रहे हैं. 

 

वायरल वीडियो में विधायक पुत्र दिनेश लोधी ने पुराने भाजपा कार्यकर्ताओं की उपेक्षा किए जाने और कांग्रेस से आने वालों को रुपए कमाने की बात कहते हुए दिखाई दे रहे हैं. वह यह भी कह रहा है कि उनके पिता अच्छे हैं, हालांकि, कान के कच्चे हैं. गौरतलब है कि दिनेश लोधी आए दिन किसी न किसी विवाद में रहते हैं. उनके पिता प्रीतम लोधी पिछोर से भाजपा से विधायक हैं और दिनेश लोधी कांग्रेस में हैं. हालांकि प्रीतम लोधी अपने पुत्र से कोई वास्ता न होने का ऐलान पहले ही कर चुके हैं.

क्या है वायरल वीडियो में?

वायरल वीडियो में विधायक प्रीतम लोधी के बेटे कहते दिखाई दे रहे हैं कि  'कुछ लोग हैं जो मुझे पिछोर नहीं रहने दे रहे हैं, कुछ फर्जी नेता हैं जिनके काम चल रहे हैं. "जैसे ही हम चुनाव जीते थे तो जनता के चेहरे पर खुशी अलग थी कि अब हम दुखी नहीं होंगे" आज विधायक जरूर बन गए हैं, लेकिन जो पुराने कार्यकर्ता थे. 20 साल से लगे हुए थे, उनका कोई काम नहीं हो पा रहा है और वे घर पर बैठे हुए हैं. मैं एक महीने में ही सारी और सबकी समस्या दूर कर दूंगा. बस एक महीने रुक जाओ. 

बेटे ने विधायक पिता को बताया कान का कच्चा

विधायक पुत्र आगे कहते हैं "ऐसे कार्यकर्ता भी हैं जिन पर 10 साल से केस लगे हुए हैं और वे घर बैठे है" कल जो कांग्रेस में थे,वे आज भाजपा में आकार खूब धन कमा रहे हैं" ये लोग दस दस लाख रुपए में बीजेपी की सदस्यता ले रहे हैं" वीडियो में विधायक पुत्र कहते हैं कि हरभन और इंदल नाम के लोग पैसे लेकर सदस्यता दिला रहे हैं. मेरे पिताजी वैसे तो बहुत अच्छे हैं, लेकिन कान के कच्चे हैं. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

हालांकि आपको बता दें विधायक प्रीतम लोधी बेटे की हरकतों के कारण बहुत पहले ही वास्ता खत्म कर चुके हैं. यही कारण है कि इस मामले पर अभी तक न तो प्रीतम लोधी की कोई प्रतिक्रिया सामने आ पाई और न ही उनके बेटे का कोई साफ बयान सामने आया है. हालांकि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT