mptak
Search Icon

राहुल गांधी को भाजपाईयों ने दिए आलू तो बदले में दी फ्लाइंग किस, तब CM मोहन यादव ने ये बोला

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Rahul Gandhi, Shajapur News, Rahul Gandhi Nyaya Yatra, BJP Workers, MP BJP, MP Congress, MP Politics
Rahul Gandhi, Shajapur News, Rahul Gandhi Nyaya Yatra, BJP Workers, MP BJP, MP Congress, MP Politics
social share
google news

Rahul Gandhi Nyaya Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इन दिनों मध्यप्रदेश के इलाकों से निकल रही है. मंगलवार को राहुल गांधी की न्याय यात्रा का काफिला पहले शाजापुर पहुंचा. शाजापुर में खुली जीप में सवार होकर राहुल गांधी का काफिला निकल रहा था, तभी अचानक रोड किनारे खड़े भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए. नारे सुनकर राहुल गांधी ने काफिला रोका और जीप से उतरकर सीधे भाजपा कार्यकर्ताओं के पास गए और उनसे हाथ मिलाने लगे.

इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनको आलू भेंट किए और इसके बदले सोना देने की मांग करने लगे. इस पर राहुल गांधी मुस्कुराए और भाजपा कार्यकर्ताओं की इस मांग पर फ्लाइंग किस देने लगे. इसके बाद राहुल गांधी वापस अपनी जीप में सवार हो गए. दरअसल राहुल गांधी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती है, जिसमें राहुल गांधी कथित तौर पर आलू डालकर सोना देने की बात करते दिखते हैं, जिसे बाद में कांग्रेस की तरफ से बीजेपी आईटी सेल द्वारा एडिट करके डाला हुआ बताया गया था.

देखें वीडियो

Loading the player...

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के नारे लगाए और आलू दिया

इसी वायरल वीडियो को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को आलू भेंट किए और सोना मांगने लगे. आलू लेते समय राहुल गांधी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से हंसकर कहा कि आलू देते वक्त घबराएं नहीं. इसके बाद राहुल गांधी ने आलू ले लिए और बदले में उन्होंने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को फ्लाइंग किस दी. इस पूरे घटनाक्रम के दौरान मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सहित सभी बड़े और प्रमुख नेता मौजूद थे. शाजापुर के बाद राहुल गांधी उज्जैन जाएंगे जहां पर अब से कुछ देर बाद वे महाकाल के दर्शन करेंगे.

सीएम मोहन यादव ने दी राहुल गांधी को ये नसीहत

सीएम डॉ मोहन यादव ने राहुल गांधी के उज्जैन दौरे को लेकर कहा कि “देव दर्शन करने की नगरी है उज्जैन यही शुभकामनाएं देता हूं कि भगवान के दर्शन अच्छे से कर लें. भगवान उन्हें सद्बुद्धि दें, राहुल गांधी पश्चाताप करें कि मंदिर का आमंत्रण उनकी पार्टी ने क्यों ठुकराया था. वह जनता से माफी भी मांगे. मंदिर को लेकर उनके पार्टी के नेता आज भी पश्चाताप क्यों करते हैं. मध्य प्रदेश सद्भावना शांति का टापू है. जिस भाव से वह यात्रा कर रहे हैं. वह फलीभूत नहीं होगी.जिंदगी भर जिस पार्टी ने अन्याय किया. वह न्याय के प्रश्न ढूंढते हैं. पहले किए गए अपराधों के मामले में कांग्रेस क्यों सार्वजनिक माफी नहीं मांगती. मैं उम्मीद करता हूं, राहुल गांधी इन सब बातों के उत्तर देंगे”.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इनपुट: भोपाल से रवीशपाल सिंह और शाजापुर से मनोज पुरोहित की रिपोर्ट.

ये भी पढ़ें- पटवारी परीक्षा की जांच रिपोर्ट को लेकर ये क्या बोल गए CM मोहन यादव, देखिए वीडियो

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT