mptak
Search Icon

पटवारी भर्ती परीक्षा में धांधली की होगी जांच, CM शिवराज ने कहा- गड़बड़ी करने वालों को मामा ठीक करेगा

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

Breaking: Patwari recruitment exam will be investigated, CM Shivraj announced
Breaking: Patwari recruitment exam will be investigated, CM Shivraj announced
social share
google news

Patwari Exam Scam: मध्य प्रदेश में पटवारी भर्ती परीक्षा में धांधली के आरोपों के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने परीक्षा की जांच कराने की घोषणा की है. सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए कहा- पटवारी भर्ती में थोड़ा सा संदेह पैदा हुआ, तो मैंने तय कर दिया कि अभी नियुक्ति नहीं, जांच होगी. अगर गड़बड़ी मिली, तो दोषियों को मामा ठीक कर देगा. इसके पहले सीएम शिवराज ने बीते गुरुवार को पटवारी परीक्षा पास कर चुके पटवारियों की भर्ती प्रक्रिया पर रोक लगा दी थी. बता दें कि पटवारी परीक्षा को लेकर पूरे प्रदेश में युवाओं ने आंदोलन किया था और परीक्षा निरस्त करने की मांग की है.

 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सिवनी में रोड शो के बाद सभा कर रहे सीएम शिवराज ने कहा, ‘पटवारी के मामले में थोड़ा सा संदेह पैदा हुआ तो मैंने तय कर दिया है कि नियुक्तियां नहीं होगी, संदेह जब तक समाप्त नहीं करेंगे कोई नियुक्ति नहीं होगी, तब तक जांच होगी और जांच में गड़बड़ निकलेगी तो गड़बड़ करने वालों को मामा ठीक कर देगा.’

बता दें कि इससे पहले सीएम शिवराज ने पटवारी भर्ती परीक्षा में धांधली को लेकर मचे बवाल के बाद पटवारी परीक्षा के जरिए होने वाली नियुक्तियों पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी थी. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस संबंध में आदेश जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि कर्मचारी चयन मंडल द्वारा समूह 2, उप समूह 4 एवं पटवारी भर्ती परीक्षा के परीक्षा परिणाम में एक सेंटर के परीक्षा परिणाम पर संदेह व्यक्त किया जा रहा है. इस परीक्षा के आधार पर की जाने वाली नियुक्तियां अभी रोक रहा हूं. सेंटर के परिणाम का पुनः परीक्षण किया जाएगा.

ADVERTISEMENT

पटवारी परीक्षा में धांधली पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर शिवराज सरकार को घेरा था. इसके साथ ही इंदौर से लेकर भोपाल, ग्वालियर, जबलपुर और प्रदेश के अन्य कई जिलों में युवाओं ने आंदोलन और धरना प्रदर्शन किया था और परीक्षा को निरस्त कर सीबीआई जांच की मांग की थी.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP पटवारी परीक्षा में मुरैना से सामने आया अजब मामला, इन 23 कैंडिडेट्स में दिखी ‘खास बात’

ये भी पढ़ें: पटवारी परीक्षा परिणामों में धांधली के आरोपों के बाद CM शिवराज का बड़ा फैसला, नियुक्तियों पर रोक

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT