mptak
Search Icon

बृजभूषण सिंह ने इंदौर में कहा, ‘मुझे निपटाने में लगी बड़ी ताकतें, सही समय पर करूंगा उनके नामों का खुलासा’

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

brijbhushan singh indore news mp news wrestling association of india
brijbhushan singh indore news mp news wrestling association of india
social share
google news

indore news: भारतीय कुश्ती संघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण सिंह गुरुवार को इंदौर में थे. वे करणी सेना के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने MP Tak से खास बातचीत की. बृजभूषण सिंह ने कहा कि उनको निपटाने के लिए कई बड़ी ताकतें पीछे लगी थीं. सही समय आने पर इन बड़ी ताकतों के नामों का खुलासा वे करेंगे. बृजभूषण सिंह ने कहा कि कई बार यश और अपयश आपके हाथों में नहीं होता है. जो भुगतना होता है, वो भुगतना ही पड़ता है.

बृजभूषण सिंह ने कहा कि आप देखिए, इस मामले को लेकर मुझे जिस तरह से सामना करना चाहिए था, मैंने उसी तरह से सामना किया और मैं जरा भी विचलित नहीं हुआ और एक प्रतिशत भी मुझे किसी तरह का कोई अपराध बोध नहीं है. जिन लोगों ने मुझ पर आरोप लगाए, जो लोग धरने पर बैठे, आज वे सभी एक दूसरे के साथ लड़ रहे हैं और दो गुटों में बंट गए हैं.

बृजभूषण सिंह ने कहा कि इस पूरे मामले में मुझे सबसे अधिक समर्थन मध्यप्रदेश से मिला. मध्यप्रदेश के लोगों ने मेरा साथ दिया. अब कई बार ऐसा हो जाता है कि चीजों पर आपका कंट्रोल नहीं होता है. इसलिए जो चल रहा है, वाे तो चलेगा ही. बाकी इस केस को लेकर अब मुझे और अधिक बोलने को कोर्ट ने मना किया हुआ है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मध्यप्रदेश चुनाव को लेकर भी बोले बृजभूषण सिंह
मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बृजभूषण सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी. चुनाव जीतने के लिए तैयारियां तो करना ही पड़ती हैं. बृजभूषण सिंह ने कहा कि मैं राम जन्मभूमि आंदोलन से जुड़ा रहा हूं और बीजेपी के कार्यकर्ताओं में मेरा दखल है तो कह सकता हूं कि  बीजेपी के कार्यकर्ता पूरी लगत और मेहनत से बीजेपी के लिए कमर कसें, क्योंकि अभी देश में कुछ काम हुए हैं और बहुत काम होने अभी बाकी है. देश को मोदी जी की जरूरत है और मोदी जी तभी तीसरी बार पीएम बनेंगे जब मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में सरकार आएगी और हमारे हाथ मजबूत रहेंगे तभी ये हो पाएगा.

ये भी पढ़ेंMP Election: फ्री मिलेगी बिजली, कर्ज होंगे माफ, कमलनाथ ने किसानों को दीं ये 5 गारंटी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT