mptak
Search Icon

चंबल में बवाल: अटेर में मंत्री भदौरिया और लहार में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह नजरबंद

एमपी तक

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

MP Elections 2023: मध्य प्रदेश में इस बार मतदान के दौरान जमकर बवाल और हंगामा देखने को मिल रहा है. माना जा रहा था कि मध्य प्रदेश में चुनाव शांति पूर्ण तरीके से हाेंगे. लेकिन चुनाव आयोग के लिए इस बार चुनाव चुनौती बन गया है. मतदान के बीच भिंड और अटेर विधानसभा के प्रत्याशियों को नजरबंद कर दिया गया है. अटेर से भाजपा प्रत्याशी और मंत्री अरविंद भदौरिया और उनके भाई देवेंद्र भदोरिया को समर हाउस में पुलिस ने नजरबंद कर दिया है. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे और उनके भाई योगेश कटारे को चौधरी की हवेली में नजरबंद किया गया है.

इसके साथ ही भिंड विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी नरेंद्र सिंह, कांग्रेस उम्मीदवार राकेश सिंह चतुर्वेदी और बसपा के संजीव कुशवाह को भी नजरबंद कर दिया गया है. पुलिस का मानना है कि इनकी वजह से कानून व्यवस्था प्रभावित हो सकती है. इसके साथ ही लहार विधानसभा के तीनों प्रत्याशियों को पुलिस ने नजरबंद कर दिया है. इसमें बीजेपी प्रत्याशी अंबरीश शर्मा, सर्किट हाउस लहार में कांग्रेस प्रत्याशी गोविंद सिंह, बीएसपी प्रत्याशी रसाल सिंह को नजरबंद किया गया है.

कांग्रेस प्रत्याशी साहब सिंह गुर्जर पर FIR दर्ज

ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी साहब सिंह गुर्जर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. बीएसपी के कार्यकर्ता को धमकाने का आरोप लगाया है. तिघरा थाना क्षेत्र में बीएसपी के जिला अध्यक्ष सतीश मंडेलिया ने एफआईआर दर्ज करवाई है. दीपू जाटव नाम के बसपा कार्यकर्ता को फोन पर धमकाने का आरोप बताया जा रहा है. जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह और रसाल सिंह का देखें VIDEO

Loading the player...

झाबुआ में पथराव की घटना सामने आई

मध्य प्रदेश की हाई प्रोफाइल सीटों में शामिल झाबुआ में पथराव की घटना सामने आई है. युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रांत भूरिया के काफिले पर हमला किया गया. इस हमले में विक्रांत भूरिया के सहायक घायल हो गए हैं. ये मामला झाबुआ के अंतरवेलिया का बताया जा रहा है. कांग्रेस प्रत्याशी विक्रांत भूरिया ने इस मामले में बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. विक्रांत भूरिया का आरोप है- बीजेपी के लोगों ने उनकी गाड़ी पर पथराव किया, गाड़ी के शीशे फुटे, निजी सहायक जयसिंह सिकरवार घायल, एफआईआर में अज्ञात लोगों पर हमले का आरोप लगा है, विक्रांत भूरिया ने बयान जारी किया है कि भाजपा के गुंडों का हमला है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ेें: झाबुआ में विक्रांत भूरिया के काफिले पर हमला, निजी सहायक घायल, BJP प्रत्याशी पर गंभीर आरोप

मुरैना से सुमावली से तीनों प्रत्याशी नज़रबंद

मुरैना के सुमावली से बड़ी खबर आ रही है, जहांं से तीनों प्रत्याशी नज़रबंद कर दिए गए हैं. भाजपा प्रत्याशी एदल कंसाना, कांग्रेस प्रत्याशी अजब सिंह कुशवाह, बीएसपी प्रत्याशी कुलदीप सिकरवार को पुलिस ने नजरबंद कर दिया है. हिंसा ना हो इसलिए किया नजरबंद किया गया है.

भिंड के लहार में नेता प्रतिपक्ष समेत तीनों प्रत्याशी

भिंड के लहार विधानसभा के तीनों प्रत्याशियों को पुलिस ने नजरबंद कर दिया है. बीजेपी प्रत्याशी अंबरीश शर्मा, सर्किट हाउस लहार में कांग्रेस प्रत्याशी गोविंद सिंह, बीएसपी प्रत्याशी रसाल सिंह को पुलिस ने बवाल के डर से नजरबंद कर दिया है.

ADVERTISEMENT

कांग्रेस प्रत्याशी ने मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर पर लगाया आरोप

प्रधुम्न सिंह तोमर के मतदान केंद्र के पास बाले 281 केंद्र पर कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा ने आरोप लगाया है कि उनके एजेंट के साथ भाजपा के एजेंट ने मारपीट की है. योगेंद्र सेंगर के साथ छोटू सेंगर ने मारपीट की है. यह आरोप लगाया है. जबकि मीडिया बाहर ही थी दूसरे बूथ पर मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर वोट डाल रहे थे. लेकिन एजेंट ने किसी को सूचना नहीं दी सीधे अपने प्रत्याशी को दी. सुनील शर्मा ने कहा कि भाजपा बौखला गई है. प्रधुम्न सिंह का कहना था माहौल बना रहे है कुछ नहीं हुआ.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP Election LIVE: वोटिंग के बीच ग्वालियर-चंबल में बवाल जारी, 4 सीटों पर मंत्री, नेता प्रतिपक्ष समेत 11 उम्मीदवार नजरबंद

इनपुट- ग्वालियर से सर्वेश पुरोहित, भिंड से हेमंत शर्मा, झाबुआ से चंद्रभान सिंह भदौरिया की रिपोर्ट.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT