mptak
Search Icon

दिमनी में मचता रहा बवाल और केंद्रीय मंत्री तोमर ग्वालियर में दोस्तों संग लेते रहे चाय की चुस्कियां

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

Dimani Assembly Seat, MP Election 2023, Narendra Singh Tomar, Union Minister Narendra Singh Tomar, Dimani Controversy
Dimani Assembly Seat, MP Election 2023, Narendra Singh Tomar, Union Minister Narendra Singh Tomar, Dimani Controversy
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग लगातार जारी है और इसके बीच चंबल अंचल में हिंसा की घटनाओं की सूचना भी लगातार सामने आ रही है. केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मुरैना की दिमनी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और इस बीच दिमनी विधानसभा सीट पर सुबह सात बजे से ही जमकर हंगामा हो रहा है. इन सबके बीच दिमनी से दूर ग्वालियर शहर में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर चौराहे पर चाय की चुस्कियां लेते हुए रिलेक्स मूड में दिखाई दिए.

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का पैतृक निवास ग्वालियर के मुरार उपनगर में है और उसके पास स्थित एक चौराहे पर वे आराम से बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर चाय पीते देखे गए. जबकि जिस दिमनी विधानसभा सीट पर सुबह से हंगामा मचा हुआ है, वहां पर बसपा उम्मीदवार बलबीर दंडोतिया लगातार बीजेपी पर उनके चुनाव को प्रभावित करने और चुनाव में बैठने का दबाव बनाने के आरोप लगा रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री तोमर ने एमपी तक से बातचीत में कहा कि दिमनी में स्थानीय जनता आराम से मतदान कर रही है और बंपर मतदान कर रही है. बीजेपी हर हाल में हर सीट से जीत रही है. दिमनी में बसपा उम्मीदवार जरूर कुछ आरोप लगा रहे हैं और ग्राउंड पर कुछ हलचल करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन पुलिस-प्रशासन अपना काम ठीक से कर रहा है.

रिलैक्स मूड में तोमर, देखें वीडियो

Loading the player...

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि उनकी राजनीति की शुरूआत मुरार के चौराहे से ही हुई थी और कभी-कभी वे यहां आकर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ कुछ समय बिताते हैं. बाकी दिमनी में कौन क्या आरोप लगा रहा है या अन्य सीटों पर कांग्रेस क्या बोल रही है, उससे कोई मतलब नहीं है. बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कमलनाथ और नकुलनाथ सपने देखें- नरेंद्र सिंह तोमर

नरेंद्र सिंह तोमर ने यह भी बताया कि जिस तरह से नकुलनाथ ऐलान करते दिख रहे हैं कि 7 दिसंबर को कमलनाथ सीएम पद की शपथ ले रहे हैं तो इसे लेकर सिर्फ यही कहा जा सकता है कि सपने देखने का अधिकार सभी को है और नकुलनाथ जागती आंखों से दिन में सपने देख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: वोटिंग के दौरान फिर हुआ बवाल, पुलिस से भिड़ गए लोग, चले लाठी-डंडे

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT