mptak
Search Icon

MP Politics: कमलनाथ के BJP में शामिल होने को लेकर छिंदवाड़ा सांसद बंटी साहू ने किया बड़ा खुलासा, जानें क्या है हकीकत?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

विवेक बंटी साहू
विवेक बंटी साहू
social share
google news

MP Political News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनावों के पहले कमलनाथ और नकुलनाथ को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज थी. कई तरह की अटकलें लगाई जा रहीं थी, कि कमलनथ और उनके बेटे नकुलनाथ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकते हैं. लेकिन बाद में ये सब खबरें केवल अफवाहें ही साबित हुई. हालांकि भोपाल से लेकर दिल्ली तक पूरी तरह से अनुमान जताया जा रहा था कि कमलनाथ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकते हैं. इसको लेकर अब छिंदवाड़ा से नवनिर्वाचित सांसद विवेक बंटी साहू ने बड़ा खुलासा किया है. 

विवेक बंटी साहू ने MPTAK से खास बातचीत में बताया कि " जितना जितना आप लोग को पता है. आप लोगों ने मीडिया में दिखाया उतना ही हमें पता है.  उससे ज्यादा आगे कभी किसी भारतीय जनता पार्टी के किसी कार्यकर्ता ने ये नहीं कहा कि वो आ रहे हैं. जो मीडिया में चल रहा था. उतनी हमें जानकारी है. फिर उसके आगे कोई जानकारी नहीं है"

 

 

ये भी पढ़ें: 'शिवराज हैं MP में बीजेपी की प्रचंड जीत का कारण'? ऐसा कहकर सत्तन गुरू ने शिवराज सिंह के लिए ये क्या मांग लिया!

आने वाले भविष्य में बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं कमलनाथ?

कमलनाथ और नकुलनाथ के आने वाले भविष्य में भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने के सवाल पर विवेक बंटी साहू ने कहा " जो भी भारतीय जनता पार्टी की रीति-नीति-विचारों को मोदी जी की नेतृत्व उसको स्वीकार है. तो उसमें कोई कहीं कोई समस्या नहीं है. उन्होंने आगे बताया कि "फिलहाल अभी उनके बीजेपी में आने को लेकर कोई बात चीत नहीं रही है"

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बंटी ने ढहा दिया कमलनाथ का गढ़

आपको बता दें इस चुनाव में कांग्रेस का एक मात्र किला छिंदवाड़ा भी ढह गया है. इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने नकुलनाथ को करीब एक लाख से अधिक वोटों से चुनाव हरा दिया है. आपको बता दें इस सीट पर कांग्रेस का करीब 44 साल से कब्जा था. जो कि इस चुनाव में बीजेपी में अपने पाले में कर लिया है. 

ये भी पढ़ें: MP News Live: तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे नरेंद्र मोदी, किसे मिलेगी 'मोदी मंत्रिमंडल' में जगह?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT