Chhindwara: कब कम होंगी कमलनाथ की मुश्किलें? छापेमारी के बाद करीबी विधायक को भेजा ये नोटिस

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

कमलनाथ के करीबी विधायक को भेजा ये नोटिस
कमलनाथ के करीबी विधायक को भेजा ये नोटिस
social share
google news

Chhindwara Loksabha Seat: लोकसभा चुनाव (Loksabha Chunav) से पहले कमलनाथ की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. कमलनाथ के करीबी कांग्रेस विधायक के घर छापेमारी के बाद अब प्रशासन ने उन्हें नोटिस भेजा है. छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव विधानसभा से कांग्रेस विधायक सुनील उइके को नोटिस चस्पा किया गया और कार्रवाई की चेतावनी दी गई है. कांग्रेस ने इस राजनीतिक विद्वेष बताया है. पूर्व सीएम कमलनाथ ने इसे लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोला है. 

नीलेश उईके के पैतृक निवास पर बीते रविवार को छापेमार कार्रवाई की गई थी. विधायक नीलेश उइके के घर पर हुई इस कार्रवाई में पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीमें शामिल थीं. हालांकि, जांच में जुटे विभागीय अधिकारियों के हाथ कुछ भी नहीं लगा और उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा. इसके बाद प्रशासन ने फिर उनके ऊपर शिकंजा कसा है. 

कमलनाथ के करीबी विधायक पर प्रशासन का शिकंजा

छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव से कांग्रेस विधायक सुनील उइके के परासिया में बने शॉपिंग मॉल पर प्रशासन ने मंगलवार को नोटिस चस्पा किया है. डोंगर परासिया नगर पालिका की CMO साक्षी वाजपेयी ने सुनील उईके और भारती उईके के नाम से नोटिस जारी किया है. इस नोटिस में परासिया-छिंदवाड़ा मार्ग पर बने शॉपिंग मॉल का निर्माण स्वीकृति से ज्यादा इलाके में करने की बात लिखी गई है. मॉल मालिक नीलेश उईके को दस्तावेज जल्द पेश करने के लिए कहा गया है. इसके साथ ही चेतावनी भी दी गई है कि दस्तावेज न मिलने और स्वीकृति से ज्यादा एरिया में निर्माण मिलने पर प्रशासन द्वारा एक्शन लिया जाएगा.

पुलिस और आबकारी विभाग की रेड

रविवार को नीलेश उईके के घर पर छापा मारा गया था. इस आधिकारिक कार्रवाई के पीछे क्या वजह है, इस बात की भी पुष्टि नहीं हुई है. अधिकारियों की मानें तो शिकायत के आधार पर ही जांच की गई थी.  पंचनामा में अवैध शराब की जमाखोरी की शिकायत पर सर्चिंग की वजह बताई गई. पुलिस और आबकारी विभाग की कार्रवाई के दौरान विधायक खुद वहां मौजूद रहे. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि छिंदवाड़ा में कमलनाथ के करीबियों के ऊपर लगातार गाज गिर रही है. रविवार को नीलेश उईके के घर छापा मारा गया. इसके बाद सोमवार को कमलाथ के पीए मिगलानी के खिलाफ शिकायत होने पर उनके घर पर बड़ी संख्या में पुलिस पहुंची थी. अब मंगलवार को नीलेश उईके को नोटिस चस्पा किया गया है. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT