mptak
Search Icon

कमलनाथ को लेकर CM मोहन यादव ने फिर दे दिए बड़े संकेत! क्या पर्दे के पीछे जारी है बातचीत?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Kamal Nath, CM Mohan Yadav, Lok Sabha Elections 2024, MP Politics, MP News
Kamal Nath, CM Mohan Yadav, Lok Sabha Elections 2024, MP Politics, MP News
social share
google news

CM Mohan Yadav: सीएम मोहन यादव अल्प प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंचे थे. लेकिन यहां पहुंचकर उन्होंने जो कहा, वो एक बार फिर से सुर्खियां बन गया है. एक बार फिर से कमलनाथ कंट्रोवर्सी को जिंदा कर दिया गया है. सीएम मोहन यादव ने इशारों में कहा कि कई लोग हमारे परिवार में शामिल हुए हैं और कई लोग शामिल होंगे. कोई आज आया है तो कोई कल आएगा. हमारे यहां सबका स्वागत है.

सीएम मोहन यादव ने कहा कि “काल के प्रवाह में कई लोग हमारे परिवार में शामिल होंगे, कोई आज आएगा कोई कल आएगा, सबका स्वागत है, स्वागत इसलिए नहीं कि राजनीतिक दल बढ़ाना है, बल्कि प्रदेश को आगे बढ़ाना है. ” कमलनाथ के गढ़ पहुंचे सीएम मोहन यादव, कमलनाथ, नकुलनाथ का नाम लिए बिना इशारों में कहा, कई लोग हमारे परिवार में शामिल होंगे, कोई आज आएगा कोई कल आएगा, सबका स्वागत है.

सीएम की सभा के दौरान पांढुर्ना नगर पालिका अध्यक्ष समेत पार्षद सभापति अन्य सैकड़ों काँग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए. सभा से पहले मुख्यमंत्री ने चन्दनगांव से सभा स्थल तक रोड़ शो किया, शिवाजी चोक पर छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण किया. उंन्होने 104 करोड़ की लागत से बनने वाले निर्माण कार्यों का भूमि पूजन एवं लोकार्पण किया. वहीं कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए सैकड़ों कार्यकर्ताओं को सीएम ने अंगवस्त्र देकर उनका बीजेपी में स्वागत किया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

प्रधानमंत्री मोदी का समय चल रहा है- सीएम मोहन यादव

उंन्होने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का समय चल रहा है. दुनिया की कोई ताकत हमकों प्रदेश के विकास में नहीं रोक सकती. मध्यप्रदेश में कांग्रेस कार्यकाल में विकास नहीं हुआ. अब भाजपा की सरकार है.  25 करोड़ से ज्यादा लोगों को गरीबी से बाहर लाए हैं. उंन्होने कहा कि सारी योजनाएं चालू रहेंगी. किसानों को सभी योजनाएं मिलेंगी. संकल्प पत्र के एक-एक वचन को पूरा करेंगे. मुख्यमंत्री ने छिंदवाड़ा में दावा किया है कि इस बार बीजेपी लोकसभा की सभी 29 सीटें जीतकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगी.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने क्यों दी सपा को खजुराहो सीट, क्या होगा बड़ा असर?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT