mptak
Search Icon

किसानों को गाली देने वाले SDM को सीएम मोहन यादव ने हटाया, बोले, “सुशासन में ये सब नहीं चलेगा”

एमपी तक

ADVERTISEMENT

CM Mohan Yadav, Pakistan, CM Mohan Yadav Statement, MP News, Mohan Yadav Big Statement
CM Mohan Yadav, Pakistan, CM Mohan Yadav Statement, MP News, Mohan Yadav Big Statement
social share
google news

CM Mohan Yadav: सीएम मोहन यादव ने एक बार फिर से बदजुबान अधिकारियों को सबक सिखाया है. बीते दिनों रतलाम जिले के जावरा एसडीएम का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे किसानों को गालियां देते हुए और उनको धमकाते हुए दिख रहे थे. वीडियो सामने आने के बाद सीएम मोहन यादव ने जावरा एसडीएम अनिल भाना को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है और खुद एक्स पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है.

सीएम मोहन यादव का साफ कहना है कि सुशासन में ये सब नहीं चलेगा. एसडीएम को जिला मुख्यालय में अटैच करके सीएम मोहन यादव ने एक्स पर लिखा है कि सुशासन ही हमारा मूल मंत्र है. मध्यप्रदेश में नागरिकों से इस तरह का अशोभनीय व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. आपको बता दें कि एसडीएम अनिल भाना का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे किसानों को अपशब्द बोलते हुए नजर आ रहे थे.

दरअसल पूरा मामला बड़ायला चौरासी के किसानों का है जिन्होंने यहां रेलवे का दोहरीकरण, गुड्स यार्ड और एप्रोच रोड के निर्माण का विरोध किया, काम को रुकवा दिया था. किसान जमीन का अधिक मुआवजा और नए अंडरपास की मांग कर रहे थे. एसडीएम जावरा अनिल भाना किसानों को समझाने पहुंचे थे. इसी दौरान किसानों के साथ एसडीएम अनिल भाना का मुंहवाद हो गया.

सीएम कर रहे हैं बदजुबान अधिकारियों पर लगातार कार्रवाई

सीएम मोहन यादव बदजुबान अधिकारियों पर लगातार कार्रवाई कर रहे हैं. इसकी शुरूआत हुई थी शाजापुर के तत्कालीन कलेक्टर किशोर कन्याल को हटाकर. ट्रक ऑपरेटर्स की हड़ताल के दौरान उन्होंने भी एक ट्रक ड्राइवर को उसकी औखात बताने की बात कही थी, वीडियो सामने आने के बाद सीएम ने कलेक्टर को हटा दिया था. इसके बाद एक अन्य जिले में इसी तरह की बदजुबानी तहसीलदार ने की तो उनको भी हटा दिया और अब जावरा एसडीएम को हटाने की कार्रवाई सीएम मोहन यादव द्वारा की गई है. हर कार्रवाई के बाद सीएम मोहन यादव ने एक्स पर पोस्ट करके बताया है कि सुशासन में ये सब नहीं चलेगा, आम नागरिकों से सभ्यता में और तहजीब में बात करने की आदत अधिकारियों को डालना होगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- Harda Blast: ढोल बजाने पर ट्रोल हो गए ज्योतिरादित्य सिंधिया! कांग्रेस का तंज- संवेदना खत्म….

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT