mptak
Search Icon

CM शिवराज की घोषणा, रसोइयों को 2 की जगह मिलेंगे 4 हजार, गेस्ट टीचर के लिए कर दिया ये बड़ा ऐलान

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

cm shivraj news, mp news, politics
cm shivraj news, mp news, politics
social share
google news

MP News: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Election 2023) को महज 100 दिन का समय शेष बचा है. ऐसे में सीएम शिवराज (CM Shivraj) हर तरीके से सत्ता में बापसी के रास्ते तलाश रहे हैं. लंबे समय से चली आ रही रसोइयाे के वेतन बढ़ाने की मांग आखिरकार शिवराज सरकार ने मान ली है. बुधनी में मंच से संबोधित करते हुये उन्होंने राशि बढ़ाने का ऐलान कर दिया. अतिथि शिक्षकों के लिए पंचायत बुलाने की बात कही जिसके बाद ही उनके भविष्य का फैसला हो सकेगा.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि “15 अगस्त से पहले रसोइया बहनों का मानदेय ₹2,000 से बढ़ाकर ₹4,000 कर दिया जाएगा. इसके साथ ही सीएम ने कहा कि वे अतिथि शिक्षकों को भी मैं जल्दी ही भोपाल बुलाने वाला हैं, उनकी पंचायत बुलाकर उनकी मांगो पर भी फैसला लिया जाएगा. 

सीएम ने कांग्रेस पर बोला जमकर हमला

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेसी पर भी जमकर हमला बोला है. सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश को तबाह और बर्बाद कर दिया था. पहले सड़कों की यह हालत थी कि घर से निकल जाओ और वापस आओ तो धूल से चेहरा पहचानना मुश्किल हो जाता था. सड़क में गड्ढे थे या गड्ढे में सड़क समझ नहीं सकते थे. गर्मी में पानी के लिए महिलाओं को जागना पड़ता था, सीएम ने कहा कि अब प्रदेश में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है. इसके साथ ही नर्मदा का जल हर घर पहुंच रहा है. हर खेतों में सिंचाई के लिए पानी मिल रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सीएम ने कहा हम सरकार नहीं परिवार चला रहे

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जोर देते हुए कहा कि वे सरकार नही आप सबके साथ मिलकर परिवार चलाते हैं. एक तरफ विकास और दूसरी तरफ हर व्यक्ति तक जन कल्याण, यही सरकार का मूल मंत्र है.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज की पत्नी ने बढ़ाई सक्रियता, महिलाओं से पूछा- लाड़ली बहना योजना का पैसा सबको मिला क्या?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT