mptak
Search Icon

जन आशीर्वाद यात्रा पर हुए पथराव पर CM शिवराज का बड़ा आरोप, बोले- कमलनाथ पहले से कह रहे थे..

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

CM Shivraj singh chauhan Jan Ashirwad Yatra Neemuch Kamal Nath stone pelting
CM Shivraj singh chauhan Jan Ashirwad Yatra Neemuch Kamal Nath stone pelting
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में बीजेपी विधानसभा चुनाव से पहले जन आशीर्वाद यात्रा निकाल कर लोगों से फिर से सरकार बनाने के लिए आशीर्वाद मांग रही है. जन आशीर्वाद यात्रा को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह हरी झंडी दिखा चुके हैं. लेकिन इस दौरान मंगलवार को नीमच में यात्रा पर पथराव हो गया और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इसका आरोप कांग्रेस पर लगा दिया. अब इसे लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है.

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा- “भारतीय जनता पार्टी और जन आशीर्वाद यात्रा को जो समर्थन मिल रहा है, उसे को देखकर कांग्रेस बौखला गई है. कमलनाथ पहले से ही बोल रहे थे पत्थरों की बात. यह अनेको संदेह पैदा करता है.”

सीएम शिवराज ने कहा- “कमलनाथ जी पहले से ही पत्थरों की बात कर रहे थे, जो अनेकों संदेह पैदा करता है. जिन्होंने भी ऐसी घटना की है, चाहे वह जो भी हो, जांच के निर्देश दिए गए हैं कार्रवाई भी होगी. लेकिन कांग्रेस से इतना ही कहना चाहता हूं कि जिस तरह के हथकंडे अपना रहे हैं, इससे उन्हें सफलता नहीं मिलेगी. वह कुछ भी कर लें, भाजपा भारी बहुमत से जीतने वाली है. कम से कम मप्र की राजनीति शालीन रही है, यहां तो इस तरह के हथकंडे न अपनाएं.

सुनिए सीएम शिवराज ने क्या कहा?

Loading the player...

भारत तो भारत है, कल भी था और आगे भी रहेगा

सीएम शिवराज ने इंडिया और भारत के नाम पर हो रहे विवाद पर कहा कि भारत तो भारत है, पहले भी था है और आगे भारत ही रहेगा. बता दें कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने जब से गठबंधन का नाम यूपीए से बदलकर INDIA रखा है, तभी से इसे लेकर विवाद शुरू हो गया है. अब कहा जार रहा है कि देश का नाम भारत है, इंडिया नहीं. इसी पर विवाद शुरू हो गया है और बयानबाजी चल रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जन आशीर्वाद यात्रा में पथराव का ये है पूरा मामला?

मध्यप्रदेश के नीमच जिले में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव हो गया. नीमच जिले की मनासा विधानसभा इलाके राउड़ीकूड़ी गांव में बीजेपी के रथ पर पथराव किया गया. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इस पथराव की घटना में बीजेपी का रथ को नुकसान पहुंचा है. बीजेपी ने पथराव की इस घटना के पीछे कांग्रेस पार्टी का षड़यंत्र बताया है. वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेसी नेताओं को भाजपा की जन आर्शीवाद यात्रा की सफलता हजम नहीं हो रही है. गांव में पहाड़ी और पेड़ की ओट लेकर पथराव किया गया है. ये लोग स्थानीय ग्रामीण नहीं हो सकते. ये सभी पथराव करने वाले कांग्रेसी कार्यकर्ता हैं.

ये भी पढ़ें: BJP की जन आशीर्वाद यात्रा पर नीमच में पथराव, रथ हुआ डैमेज, भाजपा ने लगाए कांग्रेस पर गंभीर आरोप

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT