mptak
Search Icon

CM पद से इस्तीफे के बाद शिवराज सिंह चौहान का ‘टाइगर जिंदा है..’ बयान Viral, जानें सच्चाई

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

CM Shivraj ., Shivraj Singh Chauhan, CM Shivraj Singh Chouhan Tiger Zinda Hai statement goes viral
CM Shivraj ., Shivraj Singh Chauhan, CM Shivraj Singh Chouhan Tiger Zinda Hai statement goes viral
social share
google news

Shivraj Singh Chauhan: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो में शिवराज सिंह चौहान कर रहे हैं कि “टाइगर अभी जिंदा है…मेरे रहते हुए कोई अनाथ नहीं रह सकता है.” सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एमपी तक ने इस वीडियो की पड़ताल की है.

पूर्व सीएम शिवराज के टाइगर जिंदा है वाले बयान को मुख्यमंत्री की कुर्सी से जोड़कर देखा जा रहा है. दरअसल, 2006 से 2023 तक शिवराज सिंह चौहान लगातार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे (बीच में 15 महीने कमलनाथ). हालांकि 2023 के विधानसभा चुनावों में बीजेपी ने अपना सीएम फेस घोषित नहीं किया था, लेकिन शिवराज सिंह चौहान सीएम पद की रेस में आगे माने जा रहे थे. हालांकि मोहन यादव को सीएम बनाया गया.

Loading the player...

ये भी पढ़ें:  शिवराज के सीने से लिपटकर रोने लगीं लाड़ली बहनें, भावुक हुए पूर्व CM ने कर दिया बड़ा दावा

वायरल वीडियो की सच्चाई

वीडियो में शिवराज सिंह चौहान मंच से संबोधन दे रहे हैं. मंच पर कई नेता मौजूद हैं, इस बीच शिवराज जोश में कहते हैं कि टाइगर जिंदा है. ये वीडियो शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र बुधनी का है. वायरल वीडियो 2018 का है. जानकारी के अनुसार 2018 के समय जब मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार आई थी, उसी दौरान सीएम शिवराज ने एक सभा के दौरान “टाइगर जिंदा है…” संबोधन दिया था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

भावुक नजर आए शिवराज

मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद कई मौकों पर वे भावुक भी नजर आए. लाड़ली बहनें उनसे मुलाकात के लिए पहुंचीं. कई लाड़ली बहनें एक बार फिर शिवराज को सीएम बनाने की मांग उठाती नजर आईं. इस बीच उनका टाइगर जिंदा है वाला बयान सुर्खियां बटोर रहा है.

ये भी पढ़ें: नए CM मोहन यादव को छोड़कर शिवराज को घेरकर खड़ी हो गई जनता, मामा-मामा बोलकर रो पड़े कार्यकर्ता

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT