mptak
Search Icon

CM शिवराज का कांग्रेस पर तंज, जिन पर जनता को है गुस्सा, वे ही निकाल रहे आक्रोश यात्रा

एमपी तक

ADVERTISEMENT

madhya pradesh news worlds first solar city mp news sanchi news
madhya pradesh news worlds first solar city mp news sanchi news
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में अगले कुछ दिनों में विधानसभा चुनाव हैं. बीजेपी हो या कांग्रेस दोनों ही पार्टियां इस चुनाव में पूरा जोर लगा रही हैं. बीजेपी जहां एक तरफ जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है तो वहीं कांग्रेस भी जन आक्रोश यात्रा निकालकर अपनी मौजूदगी जनता के बीच दर्ज करा रही है. इस बीच कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दे दिया.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बीजेपी को जनता का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है. जिनको जनता का प्यार और अशीर्वाद मिलेगा, वे लोग जन आशीर्वाद यात्रा ही निकालेंगे. लेकिन जिन लोगों से जनता नाराज है और गुस्सा है, वे ही लोग जन आक्रोश यात्रा निकाल रहे हैं.

सीएम ने कहा कि जनता को आक्रोश है कांग्रेस पार्टी से. आक्रोश इसलिए क्योंकि पीएम मोदी की महत्वाकांक्षी योजना जल जीवन मिशन जैसी योजना शुरू नहीं की. जनता को आक्रोश है, क्योंकि किसान सम्मान निधि में नाम नहीं भेजे. संबल योजना बंद करने, लाड़ली बहनों की शादियों के बाद उनको दी जाने वाली राशि नहीं देना, आदिवासी लोगों को दी जाने वाली आर्थिक सहायता बंद करने, युवाओं से लैपटॉप छीनने, साइकिल देना बंद करने और मेधावी विद्यार्थी योजना को ठंडे बस्ते में डाल देने से जनता नाराज है.

Loading the player...

नीमच में पथराव के कांग्रेस पर लगाए आरोप

नीमच जिले में बीते दिन बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर हुए पथराव को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर आरोप लगाए. सीएम ने कहा कि बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा को लोगों का जो प्यार मिला है, उसे देखकर कांग्रेस परेशान हो गई है. इसलिए अवसाद में आकर वे लोग पथराव जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. वहीं कांग्रेस ने बीजेपी और सीएम शिवराज सिंह चौहान के इन आरोपों को नकारा है. कांग्रेस नेता और केंद्रीय चुनाव समिति में शामिल हुए कमलेश्वर पटेल ने कहा कि ये हमला खुद बीजेपी ने ही कराया था. जनता में बीजेपी और शिवराज सरकार को लेकर बहुत नाराजगी है और उनका आक्रोश अब सामने आ रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- क्या चाहता है बुंदेलखंड? इस सर्वे में लोगों ने बता दिया कितने विधायक और मंत्री हैं उनको नापंसद

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT