mptak
Search Icon

सरकारी विवाह योजना के मेकअप बॉक्स में दिए गए कंडोम और पिल्स, कांग्रेस ने इसे बताया बेशर्मी

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Chief Minister Kanya Vivah Yojana, MP News, MP Politics, MP Congress, MP BJP
Chief Minister Kanya Vivah Yojana, MP News, MP Politics, MP Congress, MP BJP
social share
google news

MP Politics: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं और ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां एक दूसरे को नीचा दिखाने का कोई भी मौका नहीं चूक रही हैं. अब नया मामला झाबुआ जिले से सामने आया है. यहां पर मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के तहत सामूहिक विवाह कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें 298 जोड़ों की शादियां कराई गईं. हर दंपत्ति को सरकार की तरफ से एक मेकअप बॉक्स भी दिया गया, जिसमें कंडोम और पिल्स रखे गए थे. इसकी जानकारी सामने आते ही मप्र कांग्रेस ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है और इसे शिव-राज में बेशर्मी करार दिया है.

मप्र कांग्रेस ने अपने ट्वीटर पेज पर इस मामले की जानकारी सार्वजनिक की है. मामला सामने आने के बाद बीजेपी नेता भी मप्र कांग्रेस पर पलटवार कर रहे हैं और उनको जन साक्षरता के खिलाफ बता रहे हैं. फिलहाल इस मामले के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कांग्रेस और बीजेपी के नेता एक दूसरे को जमकर लताड़ लगा रहे हैं.

 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मप्र कांग्रेस ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है कि ‘शिव’राज में बेशर्मी चरम पर : मध्यप्रदेश की बीजेपी सरकार ने कन्याविवाह योजना के अंतर्गत दिए गए मेकअप बॉक्स में कंडोम ओर गर्भनिरोधक टेबलेट्स बांटे हैं. शिवराज जी, कोई शर्म बाकी है’

ADVERTISEMENT

बीजेपी नेताओं ने इस तरह से दिया जवाब
वहीं इस मामले में बीजेपी नेता गोविंद मालू सरकार के पक्ष में सामने आए हैं. गोविंद मालू ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि ‘कांग्रेस चाहती ही नहीं कि देश जागरूक हो,जनता साक्षर हो, स्वास्थ्य चेतना जागृत हो. स्वच्छ्ता, पर्यावरण,जनसंख्या वृद्धि पर लोगों के बीच जन जागृति आए. मुद्दा विहीन कांग्रेसी अब परिवार नियोजन की जागरूकता पर प्रलाप कर रहें हैं, आपात काल की जबरिया नसबन्दी से जागरूकता भली है कि नहीं’?

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ेंइस जिले के कांग्रेस अध्यक्ष ने रो-रोकर नरोत्तम मिश्रा को सुनाई अपनी कहानी, कमलनाथ पर लगाए ये आरोप

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT