कांग्रेस को फिर लगा तगड़ा झटका! आज पूर्व मंत्री दीपक जोशी समेत ये दिग्गज जॉइन करेंगे BJP?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

ex_minister_deepak_joshi
ex_minister_deepak_joshi
social share
google news

MP News Politics: लोकसभा चुनावों से पहले मध्य प्रदेश में कांग्रेस की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है. पहली कमलनाथ को लेकर चली अटकलें और उसके पूर्व पीसीसी चीफ समेत कई दिग्गजों का एक साथ पार्टी छोड़ना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका था. अब इसी बीच एक सूत्रों के हवाले से एक और खबर है कि पूर्व मंत्री दीपक जोशी की घर वापसी हो सकती है. तो वहीं इनके अलावा 2 पूर्व विधायक भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हैं.

दीपक जोशी पूर्व मुख्यमंत्री स्व. कैलाश जोशी के बेटे विधानसभा चुनाव के ठीक पहले दीपक ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी. उसके बाद उन्होंने तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इसके साथ ही कांग्रेस ने उन्हें विधानसभा टिकट भी दिया लेकिन 2018 की तरह इस बार भी दीपक जोशी के हाथ करारी हार ही लगी थी. वे लंबे समय से बीजेपी में वापसी की तैयारी कर रहे थे. सूत्रों की माने लंबे समय की दीपक की तैयारी आज सफल हो सकती है. 

2 पूर्व विधायक भी होंगे बीजेपी में शामिल

सागर जिले की खुरई विधानसभा से विधायक रहे अरूणोदय चौबे भी आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं. आपको बता दें चौबे ने 2 साल पहले कांग्रेस छोड़ दी थी.  लेकिन विधानसभा चुनाव के पहले कमलनाथ ने उन्हें एक बार फिर कांग्रेस की सदस्यता दिलाई थी. आपको बता दें चौबे को कमलनाथ गुट का नेता माना जाता है. जब कमलनाथ को लेकर खबरें थी कि बीजेपी में जा सकते हैं तब पूरे समय अरूणोदय कमलनाथ के साथ ही थे. आपको बता दें चौबे ने हाल ही के दिनों में सागर लोकसभा सीट से अपनी दावेदारी वापस ली थी. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

शिवदयाल बागरी पन्ना जिले की गुनौर विधानसभा सीट से विधायक रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि आज वे भी कांग्रेस को अलविदा कहकर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. ये 2018 में विधायक बने थे लेकिन कांग्रेस 2023 के विधानसभा चुनाव में इनके बजाय जीवन लाल सिद्धार्थ को दिय था. तभी बागरी लगातार नाराज चल रहे थे.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT