mptak
Search Icon

BJP की जन आशीर्वाद यात्रा पर हुए पथराव को कांग्रेस ने बताया स्थानीय विधायक की साजिश

एमपी तक

ADVERTISEMENT

MP BJP, Jan Ashirwad Yatra, Neemuch News, MP Congress
MP BJP, Jan Ashirwad Yatra, Neemuch News, MP Congress
social share
google news

MP Election 2023: नीमच में बीते दिनों बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर हुए पथराव को लेकर जहां बीजेपी ने कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं तो कांग्रेस नेताओं ने इसे स्थानीय बीजेपी विधायक की साजिश बताया है. MP Tak के चौपाल कार्यक्रम में स्थानीय कांग्रेसी नेताओं ने बताया कि स्थानीय मनासा के विधायक माधव मारू से लोग नाराज हैं. चीता प्रोजेक्ट के लिए कई बीघा जमीन से स्थानीय लोगों का माइग्रेशन किया जा रहा है, जिसे लेकर लोगों में आक्रोश है.

एक कांग्रेस नेता ने चौपाल में बताया कि कुछ बीजेपी के स्थानीय नेताओं को रथ पर जगह नहीं दी गई थी, जिससे वे नाराज थे और उन्होंने ही छिपकर इस जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव कर दिया था. एक दूसरे कांग्रेसी नेता ने कहा कि जिस रावली कुड़ी गांव में यह हमला हुआ, वहां पर स्थानीय सरपंच तक बीजेपी का है. ऐसे में कांग्रेसी कार्यकर्ता तो यहां फटक भी नहीं सकते.

चौपाल में मौजूद अन्य कांग्रसी नेताओं ने कहा कि स्थानीय विधायक अपनी असफलता को छिपाने इस तरह की साजिश रची है. चीता प्रोजेक्ट को लेकर स्थानीय लोग बहुत नाराज हैं. विधायक ने उनसे किया कोई वादा पूरा नहीं किया. लोग नहीं चाहते कि यहां पर चीता प्रोजेक्ट आए. इस प्रोजेक्ट के कारण कई लोगों का विस्थापन किया जा रहा है. विधायक इस मामले में लोगों की कोई मदद नहीं कर रहे हैं.

निर्दोष लोगों को पुलिस ने पकड़ा

कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि पुलिस ने अब तक 6 से अधिक लोगों को पकड़ा है. ये सभी निर्दोष हैं. इनमें कोई कैंसर रोगी है तो कोई अन्य बुजुर्ग व्यक्ति है. एक आरोपी तो स्कूल का बच्चा है, जिसका अगले दिन एग्जाम था.कई लोग ऐसे हैं जो घटना वाले दिन मौके पर मौजूद भी नहीं थे. पुलिस खुद पकड़े गए आरोपियों में से 4 को छोड़ने की बात कर रही है. जाहिर है कि बीजेपी के निर्देश पर पुलिस चुन-चुनकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को पकड़ रही है, जबकि यह पूरी साजिश खुद बीजेपी के स्थानीय नेताओं ने रची, ताकि स्थानीय विधायक जनता का ध्यान उन पर से हटा सके.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- CM शिवराज का कांग्रेस पर तंज, जिन पर जनता को है गुस्सा, वे ही निकाल रहे आक्रोश यात्रा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT