mptak
Search Icon

शिवराज सिंह चौहान का गढ़ भेदने कांग्रेस ने की तैयारी पूरी, ग्राउंड पर डाल दिया है इन बड़े नेताओं ने डेरा

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

Shivraj Singh Chauhan, Jaivardhan Singh
Shivraj Singh Chauhan, Jaivardhan Singh
social share
google news

Budhni Assembly seat: बुधनी विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव होना है. शिवराज सिंह चौहान द्वारा ये सीट खाली की गई है. दशकों से ये सीट बीजेपी के पास रही है, लेकिन शिवराज सिंह चौहान के केंद्र में जाने के बाद अब कांग्रेस को लग रहा है कि इस बार यदि पूरी कोशिश की गई तो कांग्रेस को यहां विजय मिल सकती है. इसलिए कांग्रेस के बड़े नेताओं ने बुधनी विधानसभा क्षेत्र में डेरा डाल दिया है.

केंद्रीय कृषि मंत्री के गढ़ बुधनी विधानसभा में उपचुनाव की तैयारी की शुरुआत कांग्रेस ने कर दी है. उपचुनाव टिकट वितरण को लेकर प्रभारी बनाए गए पूर्व मंत्री एवं वर्तमान विधायक जयवर्धन सिंह और इछावर के पूर्व विधायक शैलेंद्र पटेल ने कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी की बैठक ली. जहां जयवर्धन सिंह ने संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला.

जानकारी के अनुसार शिवराज सिंह चौहान के गढ़ बुधनी विधानसभा के बकतरा में बुधवार को जयवर्धन सिंह ने जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगर किसी से डरते हैं तो वह राहुल गांधी हैं. उन्होंने राहुल गांधी को हर एक माध्यम से कलंकित करने का प्रयास किया है. 2014 के बाद भाजपा ने और पीएम मोदी ने हर माध्यम से राहुल गांधी को कलंकित करने का पूरा प्रयास किया है. उनके चरित्र को हनन करने और षडयंत्र करने का प्रयास किया गया है. लेकिन इसके बाद भी राहुल गांधी ने भारत की एकता के लिए पैदल यात्रा की है. पूरब से पश्चिम तक भारत जोड़ो यात्रा निकाली उसका असर देश भर में हुआ और लोकसभा में कांग्रेस की संख्या दुगुनी हो गई.

जयवर्धन सिंह ने जमकर बीजेपी पर बोला हमला

जयवर्धन सिंह ने आगे कहा कि पिछले 20 में से 18 साल बीजेपी की सरकार रही है, आपके क्षेत्र के मुख्यमंत्री रहे. नई पीढ़ी कांग्रेस का युग नहीं देखा है. अभी भाषण में कह रहे थे रामेश्वर जी अब तो बहुत हो गया, लेकिन यह बहुत तो हमारे लिए हो गया है. जिन्होंने स्कूल के बाद सत्ता देखी ही नहीं, हमारे उम्र में आपने सत्ता देखी, लेकिन हम युवाओं ने सत्ता नही देखी. हम तरस रहे हैं. वह समय कब आएगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जब हमें पूरे 5 साल मिलेंगे. मध्य प्रदेश को विकसित करने योजनाएं बनाने के लिए, युवाओं को रोजगार देने के लिए. हमें केवल 15 महीने मिले. लेकिन सिंधिया जी ने सौदा कर लिया. हमारा मानना है, आने वाले कल के बारे में सोचें. भाजपा का 2003 के बाद का युग और बुधनी के विशेष युग चल रहा था. अब खत्म हो गया है और कार्यकर्ताओं के लिए पुन: जन्म हुआ है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT