mptak
Search Icon

कांग्रेस नेता कमलनाथ का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, हैकर्स ने डाले अजीबोगरीब कंटेंट

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Kamalnath, Kamal Nath News, Kamal Nath's Facebook account hacked,
Kamalnath, Kamal Nath News, Kamal Nath's Facebook account hacked,
social share
google news

Kamal Nath News: पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ (Kamalnath) का ऑफीशियल फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है. हैकिंग के बाद कमलनाथ के इस अकाउंट से अजीबो गरीब कंटेंट और वीडियोज पोस्ट किए जाने लगे. कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पियूष बबेले ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इसकी पुष्टि की. मामला सामने आने के बाद इस आईटी एक्सपर्ट की टीमें इस अकाउंट को रिकवर करने में जुट गईं. शाम तक पूर्व सीएम कमलनाथ का अकाउंट फिर से हैक हो गया, इसकी जानकारी उनके मीडिया एडवाइजर पीयूष बबेले ने एक्स में पोस्ट के जरिए दी.

कमलनाथ के सोशल मीडिया हैंडल की हैकिंग की खबर से हड़कंप मच गया. गुरुवार रात इस अकाउंट को हैक किया गया, जिसके बाद से ही इस अकाउंट से अजीबो गरीब वीडियोज पोस्ट होना शुरू हो गईं. कुछ जानवरों की तो कुछ अलग-अलग प्रकार के पोस्ट्स कमलनाथ ने फेसबुक अकाउंट से शेयर किए गए हैं. इस मामले को लेकर कांग्रेस की प्रतिक्रिया सामने आयी.

ये भी पढ़ें: शिवराज सिंह चौहान के सीने से लिपटकर रोने लगीं लाड़ली बहनें, भावुक हुए पूर्व सीएम ने किया बड़ा दावा

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कमलनाथ का फेसबुक हुआ हैक

कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने X पर पोस्ट करते हुए इसकी पुष्टि की. उन्होंने लिखा, मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ का फ़ेसबुक अकाउंट हैक किया गया है. हैकर्स इस पर असंगत सामग्री पोस्ट कर रहे हैं. हम अकाउंट को रिकवर करने का प्रयास कर रहे हैं.” बबेले की पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए कमलनाथ ने भी अपने फेसबुक अकाउंट हैक होने की जानकारी दी. बता दें कि कमलनाथ के फेसबुक पर 1 मिलीयन से भी ज्यादा फॉलोअर हैं.

ADVERTISEMENT

कमलनाथ मध्य प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री मोहन यादव से मुलाकात के लिए पहुंचे थे. उनके साथ उन्होंने तस्वीरें भी शेयर की थीं. इसके बाद कमलनाथ ने संजय गांधी से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया. इसके बाद उनका फेसबुक अकाउंट हैक हो गया और उससे अजीबो गरीब कंटेंट शेयर किए जाने लगे.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: उमा भारती अचानक क्यों करने लगीं सीएम मोहन यादव की तारीफ, सियासी गलियारों में चर्चाएं शुरू

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT