कांग्रेस नेता ने भाजपा को कहा चोर-डकैत, पूर्व मंत्री ललिता यादव ने किया पलटवार, बोलीं- सबक मिल जाएगा

प्रतीक्षा

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

MP News: मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं वैसे-वैसे नेताओं के बीच जुबानी जंग बढ़ती जा रही है. राजनीतिक प्रतिद्वंदिता के बीच भाषा की मर्यादा भी कहीं पीछे रह जाती है. छतरपुर में कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह पायक ने धरना प्रदर्शन के दौरान भाजपा नेताओं पर हमला करते हुए उन्हें चोर और डाकू बता दिया.

छतरपुर में कांग्रेस का धरना प्रदर्शन चल रहा था. इसी में कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह पायक शामिल होने पहुंचे थे. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस के ज़िला अध्यक्ष लखन पटेल कर रहे थे. वहीं कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया भी इस प्रदर्शन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. कांग्रेस महाकाल लोक में खंडित हुई मूर्तियों के मामले में भारतीय जनता पार्टी को घेरते हुए भ्रष्टाचार के मुद्दों पर राज्यव्यापी प्रदर्शन कर रही है.

चोरी डकैती के आरोप लगाए
जब राजेश पायल के बयान के ऊपर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “चोरों की टेकनीक देखी होगी कि वह महंगे-महंगे कपड़े पहनने लगे, जैसे ही उसका स्टैंटर्ड बढ़ता है पुलिस उसके ऊपर दबिश देती है तो सारी चोरियां उजागर हो जाती हैं. उसी तरह भाजपा नेताओं का जीवन स्तर जीरो से हीरो हुआ है. उनका काम कुछ नहीं है तो इसे चोरी और डकैती के अलावा क्या कहा जा सकता है. ये जनता के टैक्स और रुपयों की चोरी नहीं तो और क्या है. जो खजाना भरा है उसे ये डकार गए हैं. ”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस नेता के इस बयान के ऊपर बीजेपी नेता, पूर्व राज्य मंत्री और वर्तमान प्रदेश उपाध्यक्ष ललिता यादव ने पलटवार किया. ललिता यादव ने राजेश सिंह पायक को चुनौती देते हुए कहा कि वह सामने आकर बोलेंगे तो उन्हें सबक मिल जायेगा.

ये भी पढ़ें: Indore: कांग्रेस के पूर्व विधायक बालमुकुंद सिंह गौतम को हत्या के मामले में 7 साल की सजा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT