राहुल गांधी की खाट पंचायत में कांग्रेस विधायक का हुआ सुरक्षाकर्मियों के साथ बवाल, वजह चौंकाने वाली

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

राहुल गांधी की घाट पंचायत में हुआ बवाल
Rahul Gandhi Ghat Panchayat
social share
google news

Rahul Gandhi Nyay Yatra: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में राहुल गांधी की न्याय यात्रा पहुंची.यहां पर राहुल गांधी ने खाट पंचायत लगाई. राहुल गांधी की न्याय यात्रा राजगढ़ जिले के शेरपुरा पहुंची, जहां खाट पंचायत में शामिल होने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और भोपाल मध्य से विधायक आरिफ मसूद भी पहुंचे थे.

लेकिन जैसे ही वह अंदर घुसने के लिए गए तो वहां तैनात जवानों ने उनको बाहर ही रोक दिया. लगभग धक्का देते हुए उन्हें पीछे कर दिया और जवानों ने कहा, कृप्या आप पीछे हट जाइए. सहयोग कीजिए. उनके साथी ने कहा कि ये विधायक हैं, तो जवान ने उनकी एक न सुनी.

इस विधायक ने कहा कि हम कोई दोषी नहीं, लेकिन जवान नहीं माना. इसके बाद विधायक मसूद ने पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह से बात की, फिर वे बाहर आए और उन्होंने जवान को समझाने की कोशिश की लेकिन जवान ने तब भी बात नहीं मानी. जवान ने दोनों विधायकों से कह दिया कि यदि वे अंदर राहुल गांधी के पास जाना चाहते हैं तो उनके पीए से लिखवाकर लाएं.

जवान के तेवर देख हैरान रह गए विधायक

जवान के ऐसे तेवर देखकर दोनों विधायक आरिफ मसूद और जयवर्धन सिंह हैरान रह गए. इसके बाद जयवर्धन सिंह टैंट के अंदर गए और वहां से राहुल गांधी के पीए से लिखवाकर विधायक आरिफ मसूद को अंदर लेकर आए. दरअसल भील खेड़ी के शेरपुरा में राहुल गांधी की न्याय यात्रा पहुंची तो खाट पंचायत में राहुल गांधी से मिलने के लिए कई कांग्रेसी कार्यकर्ता वहां पहुंच गए थे. अंदर जाने की कोशिश की तो वहां सुरक्षा के लिए तैनात जवानों ने उन्हें बाहर कर दिया. जिससे उनकी जमकर किरकिरी हुई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

अब इस पूरे मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इन दिनों मध्यप्रदेश के दौरे पर है. ग्वालियर-चंबल का दौरा करने के बाद राहुल गांधी अब मालवा अंचल के जिलों में रैली, जनसभा और खाट पंचायत जैसे कार्यक्रमों के जरिए स्थानीय लोगों से जुड़ने और बात करने की कोशिश कर रहे हैं और इसी के साथ संबंधित इलाकों में कांग्रेस के लिए माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT