mptak
Search Icon

कांग्रेस सांसद का PM मोदी पर तंज, ‘BJP मध्यप्रदेश हार रही है, इसलिए उतारे मंत्री-सांसद’

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Congress MP, Imran Pratapgarhi, PM Narendra Modi, MP Election 2023, Congress MP allegations
Congress MP, Imran Pratapgarhi, PM Narendra Modi, MP Election 2023, Congress MP allegations
social share
google news

MP Election 2023: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर बड़ा तंज कसा है. कांग्रेस के सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने दिल्ली में ANI से बात करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में बीजेपी विधानसभा चुनाव हार रही है. यही कारण है कि बीजेपी को अपने केंद्रीय मंत्री और सांसदों को विधानसभा चुनाव में उतारना पड़ा है.

इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि ”जब पीएम मोदी वाइब्रेंट गुजरात की बात करते हैं तो उसमें दो गुजरात होते हैं, एक जिसके बारे में हम उनके भाषणों में सुनते हैं और दूसरा जिसके बारे में केवल तभी देखा जा सकता है जब हम वहां जाते हैं. यह गुजरात हमें दिखता है मोरबी में. जहां पर भ्रष्टाचार के कारण लोगों की जान चली गई. मैं पीएम मोदी से पूछना चाहता हूं कि जब अन्य राज्यों में भी आपकी सरकार थी, तो आप वाइब्रेंट मध्य प्रदेश और कर्नाटक क्यों नहीं बना पाए?. एमपी में आपकी सरकार हारने जा रही है और इसलिए आपकों अपने सांसदों और केंद्रीय मंत्रियों को विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए मजबूर किया हैं.”

एक अन्य कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने भी इस मामले को लेकर बीजेपी को घेरने की कोशिश की है. प्रमोद तिवारी ने कहा है कि “कैलाश विजयवर्गीय यह नहीं कह रहे हैं कि वह तैयार नहीं थे. उनसे पूछा गया था और उन्होंने इनकार भी किया, फिर भी यह फैसला उन पर थोप दिया गया.”  प्रमोद तिवारी तंज कसते हुए कहते हैं कि उनकी मानसिक स्थिति अब चुनाव लड़ने में सक्षम नहीं है, इसका मतलब है कि वे हारने के लिए चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं. कैलाश विजयवर्गीय अभी तक हर किसी पर टिप्पणी करते थे लेकिन अब, उनकी स्थिति बिन पानी के मछली जैसी हो गई है. ”

नरोत्तम मिश्रा को देना पड़ रही कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर सफाई

भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बयान को लेकर अब एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सफाई दी है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय ने टिकट मांगा नहीं था इसलिए चुनाव नहीं लड़ने की बात कर रहे थे. गृहमंत्री ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता है और हम सभी 1990 में एक साथ ही एमएलए बने थे.उन्होंने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय जो कह रहे हैं वह विषय दूसरा है. हमें तो पार्टी जहां काम देती है, वहां हम काम करते हैं. हम पार्टी के हिसाब से चलते हैं. हमारी अपनी इच्छाएं नहीं होती है. आपको बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय ने अपने बयान में कहा था कि वे चुनाव नहीं लड़ना चाहते थे लेकिन फिर भी उनको टिकट दे दिया गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें दिग्विजय सिंह ने क्यों बोला CM शिवराज का टिकट कट सकता है, क्यों हो रही है गुजरात थ्योरी की चर्चा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT