mptak
Search Icon

कांग्रेस की मोहन सरकार के खिलाफ लामबंदी की तैयारी, विधानसभा सत्र से पहले बुलाई बड़ी बैठक

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Madhya pradesh, mp videos, mp politics, mp news, Congress prepared to corner Mohan yadav
Madhya pradesh, mp videos, mp politics, mp news, Congress prepared to corner Mohan yadav
social share
google news

MP Politics News: मध्य प्रदेश में विधानसभा का सत्र शुरू होने को है. इससे पहले कांग्रेस पार्टी (Congress Party) ने मोहन सरकार को घेरने की तैयारी कर ली है. पीसीसी कार्यालय में कांग्रेस विधायक दल की बैठक आयोजित की गई, जिसमें पीसीसी चीफ जीतू पटवारी (Jituऔर पूर्व सीएम कमलनाथ समेत कई दिग्गज नेता शामिल हुए. बैठक में पार्टी ने विधानसभा सत्र को लेकर रणनीति बनाई.

मोहन सरकार को घेरने की रणनीति

PCC कार्यालय भोपाल में कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई. मीटिंग से पहले हरदा ब्लास्ट के मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई. प्रदेश कांग्रेस की बैठक में पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महासचिव भंवर जितेन्द्र सिंह समेत सभी कांग्रेस विधायक शामिल हुए. बैठक में विधानसभा सत्र के लिये कांग्रेस की रणनीति पर चर्चा की गई. बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई है.

देखें वीडियो…

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

Loading the player...

कांग्रेस लगातार मोहन सरकार पर हमलावर है. 7 फरवरी को मध्य प्रदेश में विधानसभा सत्र शुरू होने जा रहा है. 16वीं विधानसभा का दूसरा सत्र 13 दिन का होगा, जिसका समापन 19 फरवरी को होगा..विधानसभा सत्र के दौरान पक्ष और विपक्ष के विधायकों सवालों के जवाब देने के लिए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने प्रदेश सरकार के सात मंत्रियों को जिम्मेदारी सौंपी है. इससे पहले कांग्रेस पार्टी ने सरकार को घेरने की रणनीति तैयार कर ली है.

लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस

कांग्रेस लोकसभा चुनाव की तैयारियों में भी जोर-शोर से जुटी हुई है. मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महासचिव भंवर जितेन्द्र सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने लोकसभा चुनाव को लेकर राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. जीतू पटवारी अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में जाकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस में किसे बता दिया ‘बासा फल’?, कहा- BJP के दरवाजे उनके लिए बंद

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT