mptak
Search Icon

इस जिले के कांग्रेस अध्यक्ष ने रो-रोकर नरोत्तम मिश्रा को सुनाई अपनी कहानी, कमलनाथ पर लगाए ये आरोप

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

mp assembly budget session Kamal Nath Narottam Mishra mhow girl death controversy ruckus in assembly
mp assembly budget session Kamal Nath Narottam Mishra mhow girl death controversy ruckus in assembly
social share
google news

MP News: मध्यप्रदेश की राजनीति में मंगलवार को तब हंगामा मच गया, जब गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किसी से फोन पर बात करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करा दिया. दरअसल नरोत्तम मिश्रा फोन पर डिंडोरी जिले के शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष वीरेंद्र बिहारी शुक्ला से बात करते हुए दिख रहे हैं. नरोत्तम मिश्रा ने फोन को लाउड स्पीकर पर रखा है ताकि डिंडोरी के कांग्रेस अध्यक्ष की आवाज साफ सुनाई दे. उधर से डिंडोरी के कांग्रेस अध्यक्ष ने रोते-रोते अपनी पीड़ा नरोत्तम मिश्रा को सुनाई और पीसीसी चीफ कमलनाथ पर कई गंभीर आरोप लगा दिए.

डिंडोरी जिले के कांग्रेस अध्यक्ष रहे वीरेंद्र बिहारी शुक्ला रोते हुए नरोत्तम मिश्रा को बताते हैं कि ‘मप्र कांग्रेस कमेटी ने बिना कोई कारण बताए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से हटा दिया. कमलनाथ जी को मुझे हटाने का अधिकार नहीं है, इसकी शिकायत मैंने दिल्ली में हाईकमान को की है’.

वीरेंद्र बिहारी शुक्ला ने आगे बताया कि ‘मैंने शिकायत में हाईकमान को बताया कि ये मध्यप्रदेश में कांग्रेस को तबाह कर रहे हैं और प्राइवेट कंपनी की तरह चला रहे हैं. लेकिन इसके बाद मुझे मप्र कांग्रेस कमेटी ने अनुशासन हीनता और वरिष्ठों को लेकर अनर्गल बयानबाजी करने के आरोपों के चलते पार्टी से निष्कासित कर दिया’.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वीरेंद्र बिहारी शुक्ला ने आरोप लगाते हुए कहा कि ‘सोशल मीडिया पर मेरे बारे में न्यूज फैला दी कि बीते महीनों में भोपाल में मुझे पुलिस ने आपत्तिजनक हालात में पकड़ा था. निष्कासित हुए डिंडोरी अध्यक्ष वीरेंद्र बिहारी शुक्ला जोर-जोर से रोने लगते हैं और फिर नरोत्तम मिश्रा को बोलते हैं कि भाईसाहब इन लोगों ने सोशल मीडिया पर मेरी चरित्र हत्या करवा दी. ये बड़े लोग हैं कुछ भी करवा सकते हैं. मेरे 80 साल के पिता, पत्नी और बच्चें आपसे आकर भोपाल में मिलेंगे. इस पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है. मैं आपको सुरक्षा भी दूंगा और मदद भी करूंगा. धैर्य रखो, कुछ नहीं होने देंगे’.

कांग्रेस ने दिया जवाब, पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त थे, इसलिए हटाया
कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने बताया कि वीरेंद्र बिहारी शुक्ला के सभी आरोप निराधार हैं. दरअसल वीरेंद्र बिहारी शुक्ला पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त थे. इसी कारण उनको कांग्रेस पार्टी से बाहर किया गया है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें- रेप के आरोप में जेल में बंद मिर्ची बाबा को कैदियों ने पीटा, इस बात पर हुआ था विवाद

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT