mptak
Search Icon

तंत्र-मंत्र को लेकर बोली कांग्रेस, ‘कमलनाथ ने नहीं कराया कोई तांत्रिक अनुष्ठान, ये BJP की साजिश’

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Nakulnath, Nakulnath News, kamalnath, kamalnath News, Parliament Winter session 2023, mp news, Madhya Pradesh News, Nakulnath News
Nakulnath, Nakulnath News, kamalnath, kamalnath News, Parliament Winter session 2023, mp news, Madhya Pradesh News, Nakulnath News
social share
google news

MP Election 2023: उज्जैन के जंगलों में कमलनाथ के लिए तांत्रिक अनुष्ठान की खबरें जैसे ही मीडिया में आई, बीजेपी ने कांग्रेस और कमलनाथ पर तरह-तरह के आरोप लगाना शुरू कर दिया. बीजेपी के हमलावर होते ही अब कांग्रेस का कहना है कि कमलनाथ ने अपनी जीत के लिए कोई तांत्रिक अनुष्ठान नहीं कराया है. ये सब बीजेपी की साजिश है.

एमपी तक से बात करते हुए कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले कहते हैं कि ‘क्या कोई तांत्रिक अनुष्ठान मीडिया के रिपोर्टर को जंगल में बुलाकर और बाइट देकर किया जाता है. तांत्रिक क्रियाओं को जानने वाले जानते हैं कि ये काम गोपनीय रूप से किया जाता हैं न कि मीडिया के कैमरों के सामने. न तो कमलनाथ ने और न ही कांग्रेस ने किसी तरह का कोई तांत्रिक अनुष्ठान किया है’.

वहीं कांग्रेस के प्रदेश मीडिया और सोशल मीडिया प्रभारी केके मिश्रा भी एमपी तक से बातचीत में कहते हैं कि ‘कांग्रेस को जनता पर भरोसा है और हमको ये सब काम करने की जरूरत नहीं है. अब यदि कोई व्यक्ति कमलनाथ की फोटो रखकर कोई तंत्र विधान कर रहा है और ऐसा करते हुए रिपोर्टर को बाइट दे रहा है, आप ही बताएं कि कौन सा तांत्रिक है जो इस तरह से तंत्र-मंत्र क्रिया करता है. ये पूरी तरह से बीजेपी द्वारा प्लांट की गई स्टोरी है, जिससे कमलनाथ और कांग्रेस की छवि को नुकसान हो लेकिन बीजेपी कितनी ही साजिश रचे, जनता सब समझ चुकी है’.

सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर कसा था तंज

कमलनाथ की जीत के लिए हो रही तंंत्र साधना पर सीएम शिवराज का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंंने कहा- “हम जनता को अपने काम बता रहे हैं और कुछ लोग शमशान घाट पर तांत्रिक क्रियाएं कर रहे हैं, यह लोकतंत्र है….? लोकतंत्र में साधना और उपासना अगर किसी की होती है तो जनता की होती है. लोकतंत्र जनता के विश्वास को जीतने का माध्यम है. जनता की सेवा करो, प्रदेश का विकास करो, लोगों का कल्याण करो. हमने किया है, इसलिए जनता से वोट मांगने जा रहे हैं. श्मशान घाट में पूजा करने वालों बताओ ,कैसे भला होगा देश का, प्रदेश का, प्रदेश की जनता का? अरे पूजा करनी है तो सात्विक पूजा करो ना महाकाल महाराज के दरबार में. मुझे तकलीफ और आश्चर्य होता है कि तांत्रिक क्रियाएं करा रहे है. इसका मतलब अपने ऊपर भरोसा ही नहीं है.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- नींबू ,शराब, पुतलियां… देखिए उज्जैन के श्मशान में कमलनाथ के लिए कैसे हो रही तंत्र साधना

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT