mptak
Search Icon

MBA छात्रा की गोली मारने के आरोपी BJP नेता के घर बुलडोजर लेकर पहुंचे कांग्रेसी, जमकर हंगामा

धीरज शाह

ADVERTISEMENT

Congressmen arrived with bulldozers at BJP leader's house accused of shooting and killing MBA student, fierce commotion
Congressmen arrived with bulldozers at BJP leader's house accused of shooting and killing MBA student, fierce commotion
social share
google news

MP News: जबलपुर में एमबीए की छात्रा वेदिका ठाकुर की उसके ऑफिस में घुसकर गोली मारने वाले भाजपा नेता प्रियांश विश्वकर्मा का घर गिराने की मांग को लेकर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता बुलडोजर लेकर पहुंच गए. इसके बाद उनके घर के बाहर जमकर हंगामा हुआ. भाजपा नेता का मकान तोड़ने के लिए यूथ कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता बुलडोजर के साथ गंगानगर गड़ा पहुंचे. भाजपा नेता प्रियांश विश्वकर्मा मैं एमबीए की छात्रा वेदिका ठाकुर की गोली मारकर हत्या की थी, जिसका विरोध यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता कर रहे हैं.

जबलपुर में MBA छात्रा की हत्या के आरोपी भाजपा नेता का ऑफिस और घर गिराने युवा कांग्रेस बुलडोजर लेकर पहुंची. हालांकि, कुछ देर धरना-प्रदर्शन करने के बाद कांग्रेस नेता वापस लौट गए हैं. कांग्रेस ने इसे अपना सांकेतिक प्रदर्शन बताया. पहले दावा था कि कांग्रेस भाजपा नेता के घर पर बुलडोजर चलाएगी. आरोपी को पुलिस जेल भेज चुकी है, लेकिन युवा कांग्रेस उसके घर और ऑफिस पर बुलडोजर चलाने की मांग पर अड़े हैं. युवा कांग्रेस की ओर से शहर में इसे लेकर एक दिन पहले यानी मंगलवार को पोस्टर्स भी लगाए गए थे.

कांग्रेस का कहना है कि जिस तरह प्रशासन आम अपराधियों के साथ बर्ताव करता है, वही सलूक छात्रा को गोली मारने वाले के साथ किया जाए. उसका मकान जमींदोज किया जाए. कांग्रेस अपनी मांग को लेकर ‘जस्टिस फॉर वेदिका’ कैम्पेन भी चला रही है. आज शाम कैंडल मार्च भी निकाला जाएगा.

Congressmen arrived with bulldozers at BJP leader's house accused of shooting and killing MBA student, fierce commotion
वेदिका ठाकुर ने बीते सोमवार अस्पताल में दम तोड़ दिया था.

CM को तुरंत एक्शन लेना था, लेकिन आरोपी को बचाया जा रहा
यूथ कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता जिस जोश के साथ भाजपा नेता प्रियांश विश्वकर्मा का मकान तोड़ने आए थे, लेकिन हो-हल्ला के बाद वह लौट गए. यूथ कांग्रेस के नगर अध्यक्ष जितिन राज ने कहा कि जिस बेरहमी से वेदिका ठाकुर की हत्या की गई, उस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को तुरंत एक्शन लेना था. आरोपी का घर जमींदोज कर देना चाहिए था, लेकिन भाजपा सरकार अपने कार्यकर्ता को बचाने में जुटी रही. आज सांकेतिक प्रदर्शन था. अगर कार्रवाई नहीं हुई तो यूथ कांग्रेस का बुलडोजर चलेगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सोमवार काे वेदिका ने दम तोड़ दिया था
जबलपुर में भाजपा नेता प्रियांश विश्वकर्मा के गोली मारने से घायल MBA छात्रा ने सोमवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. वह पिछले 10 दिन से अस्पताल में भर्ती थी. पीठ में गोली फंसी होने के कारण उसके शरीर में जहर फैल गया था. छात्रा की मौत के बाद पुलिस ने प्रियांश के खिलाफ दर्ज FIR में हत्या की धारा 302 बढ़ा दी है. परिजन ने भी आरोपी को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है.

ये भी पढ़ें: जबलपुर की वेदिका ठाकुर ने 10 दिन के संघर्ष के बाद अस्पताल में तोड़ा दम, BJP नेता मारी थी गोली

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT