mptak
Search Icon

‘कांग्रेस में बैठे हैं आस्तीन के सांप’….पार्टी की मीटिंग में जमकर बरसे हारे हुए प्रत्याशी

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Jitu Patwari, MP Congress, Congress Meeting in Bhopal, Bhopal News, Madhya Pradesh Congress, MP Politics
Jitu Patwari, MP Congress, Congress Meeting in Bhopal, Bhopal News, Madhya Pradesh Congress, MP Politics
social share
google news

MP Congress:  मध्यप्रदेश कांग्रेस विधानसभा चुनावों में हुई करारी हार के मंथन में जुटी हुई है. पार्टी के अंदर किस स्तर की नाराजगी है, इसे जानने के लिए शनिवार को भोपाल में हुई मध्यप्रदेश कांग्रेस की मीटिंग को जरूर देखना चाहिए. पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने ये मीटिंग बुलाई थी, जिसमें जमकर हंगामा हुआ. इस मीटिंंग में मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में चुनाव लड़ने वाले और हार चुके प्रत्याशियों को बुलाया गया था. इस मीटिंग में हारे हुए प्रत्याशियों ने जमकर भड़ास निकाली. कुछ प्रत्याशियों ने यहां तक कहा कि कांग्रेस पार्टी के अंदर आस्तीन के सांप बैठे हुए हैं जो पार्टी को अंदर से खोखला कर रहे हैं.

कांग्रेस नेता पंकज कनेरिया ने मंथन बैठक के दौरान खुलकर बोला कि पार्टी में आस्तीन के सांप बैठे हैं जो खुले घूम रहे हैं. ये सभी बड़े-बड़े नेताओं के पाले हुए हैं और ऐसे में हम अपनी परेशानी लेकर किसके पास जाएं. मुंगावली से प्रत्याशी रहे राव यादवेंद्र सिंह ने भी कहा कि जो आस्तीन के सांप हैं, उन पर कांग्रेस पार्टी को सख्त एक्शन लेना चाहिए, वरना हमारे कार्यकर्ता निराश होते जाएंगे और उसकी वजह से जितना बुरा परिणाम विधानसभा चुनाव में सामने आया है, वैसा ही लोकसभा चुनाव के दौरान भी हो सकता है.

आरोप- विरोधी बीजेपी नेताओं को सपोर्ट कर पार्टी को खोखला कर रहे

हारे हुए प्रत्याशियों ने पूरा ठीकरा कांग्रेस के उन नेताओं के ऊपर फोड़ा, जिन्होंने उनके आरोपों के अनुसार आस्तीन के सांप पाल रखे हैं. जो खाते तो कांग्रेस पार्टी का हैं, लेकिन अंदर ही अंदर पार्टी को खोखला कर विरोधी बीजेपी नेताओं को अंदरखाने में सपोर्ट करते हैं. मीटिंग में मौजूद पीसीसी चीफ जीतू पटवारी एवं अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भरोसा दिया कि कांग्रेस के अंदर पार्टी को खोखला करने वालों पर सख्त एक्शन लिया जाएगा. गोपनीय जांच कराकर आरोपों की पुष्टि की जाएगी और यदि आरोप सही पाए गए तो तुरंत एक्शन होगा.

देखें वीडियो

 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

प्रदेश के कई इलाकों का दौरा करेंगे कांग्रेस के टॉप लीडर

विधानसभा चुनावों की हार के मंथन के साथ ही पार्टी पूरे जोश में लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुट गई है. मीटिंग में तय हुआ है कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पार्टी के टॉप लीडर मध्यप्रदेश के विभिन्न इलाकों का दौरा करेंगे. इनमें एमपी कांग्रेस के चुनाव प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह, पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंघ सिंघार, उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे एवं अन्य बड़े लीडर 9 जनवरी से 12 जनवरी तक प्रदेश के विभिन्न जिलों का दौरा करेंगे. इस दौरान ये लीडर्स दतिया, भिंड, मुरैना, श्योपुर, शिवपुरी, गुना और अशोकनगर जिले और उनके विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे. इसके बाद मध्यप्रदेश के दूसरे अंचल के जिलों में दौरा कर पार्टी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जुटने के लिए तैयार किया जाएगा.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें- पूर्व CM शिवराज की हो गई ऐसी हालत! सरकार से इस मामले में कार्रवाई के लिए कर रहे याचना

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT