mptak
Search Icon

सज्जन सिंह वर्मा ने जिला पंचायत अध्यक्ष पति, BJP सांसद को भेजा 50 करोड़ की मानहानि का नोटिस

शकील खान

ADVERTISEMENT

Sajjan Verma MP BJP Audio viral abusing Digvijay Singh mp congress mp news mp election 2023
Sajjan Verma MP BJP Audio viral abusing Digvijay Singh mp congress mp news mp election 2023
social share
google news

MP Election 2023: पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने देवास जिला पंचायत अध्यक्ष लीला बाई अटारिया के पति भेरुलाल अटारिया को 50 करोड़ की मानहानि का नोटिस भेजा है. पिछले दिनों सज्जन सिंह वर्मा ने मीडिया से चर्चा में कहा था कि जिला पंचायत अध्यक्ष पति भेरुलाल अटारिया ने उन पर जो भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं, वह सब निराधार हैं. बता दें कि प्रदेश के पूर्व मंत्री और सोनकच्छ विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने लेनदेन के आरोप को 24 घंटे की मोहलत में साबित नहीं करने पर कोर्ट में मानहानि का नोटिस भेजा है.

पूर्व मंत्री वर्मा ने आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय को भी पत्र लिखकर इस मामले की जांच करने और सच्चाई जनता के बीच लाने का अनुरोध किया है. दरअसल जिला पंचायत अध्यक्ष के पति भेरुलाल अटारिया ने सज्जन सिंह वर्मा पर आरोप लगाया था कि उन्होंने मुझ से पार्टी फंड के नाम पर 50 लाख रुपए लिए है. इस पर सज्जन सिंह वर्मा ने भेरूलाल अटरिया पर झूठे आरोप लगाकर खुद की छवि खराब करने का आरोप लगाया है.

सज्जन सिंह वर्मा ने देवास सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी को भी मानहानि का नोटिस भेजा है. उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मुझे लेकर झूठी और मनगढ़ंत बातें लिखी है, जिसके लिए उन्हें भी मानहानि का नोटिस भेजा है. गौरतलब है कि 40 वर्षों से राजनीति कर रहे वर्मा पार्षद, विधायक, सांसद से लेकर बड़े विभागों के मंत्री रहे हैं, लेकिन इतने वर्षों में कभी भी उन पर कोई भ्रष्टाचार या आर्थिक अनियमितता के आरोप नहीं लगे हैं.

ऐसे शुरू हुआ विवाद
आरोप-प्रत्यारोप और विवाद की शुरुआत 14 जुलाई से हुई थी. जब जिला पंचायत अध्यक्ष और उनके पति ने भोपाल में कांग्रेस छोड़ मुख्यमंत्री के सामने भाजपा ज्वॉइन कर ली थी. इसके बाद अगले दिन यानी 15 जुलाई को पति-पत्नी देवास भाजपा कार्यालय पहुंचे थे. जहां प्रेस कॉन्फ्रेंस में भेरूलाल अटारिया ने सज्जन सिंह वर्मा पर बेटे देवेन्द्र (पटवारी है) को जान से मारने की धमकी देने के साथ ही पार्टी फंड में 50 लाख ₹ लेने के आरोप जड़े थे. तभी से यह मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भेरूलाल अटारिया की शिकायत करने के साथ ही भेरूलाल अटारिया के साथ सांसद को भी मानहानि का नोटिस भेज दिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: देवास जिला पंचायत अध्यक्ष ने थामा BJP का ‘हाथ’ पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा पर लगाए ये आरोप

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT