mptak
Search Icon

धीरेंद्र शास्त्री ने मंच से खोल दी मंत्री की पोल, कैसे ‘सरकार’ से करवा लिया कार्यक्रम का खर्चा!

जय नागड़ा

ADVERTISEMENT

van mantri vijay shah bageshwar dham sarkar mp news update mp breaking news dhirendra shastri
van mantri vijay shah bageshwar dham sarkar mp news update mp breaking news dhirendra shastri
social share
google news

MP News: मध्यप्रदेश में नेता सत्ता में आने के लिए तमाम तरह के जोर-जतन कर रहे हैं. इसके लिए पक्ष के नेता सरकारी पैसा तो विपक्ष के नेता चंदा का सहारा ले रहे हैं. कांग्रेस बीजेपी पर चुनावी कार्यक्रमों में सरकारी पैसे के इस्तेमाल का आरोप लगाती रही है. अब ये आरोप काफी हद तक साबित होता दिखाई दे रहा है. इस आरोप की पोल बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री ने अपने दिव्य दरबार के दौरान की है.

दरअसल हरसूद में प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह द्वारा अपनी चुनावी तैयारियों के सिलसिले में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के दो दिवसीय कथा का आयोजन करवाया गया. बागेश्वर धाम के एक दिन के आयेाजन के लिए करोड़ो रूपये का खर्चा आता है. इसी कारण वन मंत्री ने बागेश्वर धाम से पहले उसी मंच और उसी टेंट में सीएम शिवराज का कार्यक्रम आयेाजित करवा लिया, ताकि टेंट का खर्चा सरकारी पैसों भरा जाए. इस राज का खुलासा पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने अपने दिव्य दरबार में खुलासा सार्वजनिक रूप से कर दिया.यह वॉयरल वीडियो अब मंत्री ही नहीं बल्कि मुख्यमंत्री को भी परेशानी में डाल सकता है.

ये भी पढ़ें: धीरेंद्र शास्त्री की नहीं कम हो रही मुश्किलें, अब इस समाज ने जताई नाराजगी; गिरफ्तारी की मांग की

हिंदू वोटों के लिए नेताओं को धीरेंद्र शास्त्री का सहारा

दरअसल हिन्दू वोटों के ध्रुवीकरण के लिए मध्यप्रदेश में अनेक जगहों पर चुनाव लड़ने वाले नेता बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की कथाएं करवाने में जुटे हुये हैं. इसके लिए लंबी बुकिंग जारी है, इसी के तहत खण्डवा जिले के हरसूद विधानसभा क्षेत्र से विधायक विजय शाह जो प्रदेश के वन मंत्री भी है. उन्होंने धीरेन्द्र शास्त्री की दो दिवसीय कथा का आयोजन 23 – 24 सितम्बर को हरसूद में कराया. इस भव्य आयोजन पर करोडो रुपया खर्च किये जाने की चर्चा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वन मंत्री ने दिखाई चतुराई खर्चा बचाने बुला लिया CM को

धीरेन्द्र शास्त्री को यहां चार्टर प्लेन से खण्डवा की एयर स्ट्रिप पर लाया गया और वहां से वे हरसूद पहुंचे. यहां कथा के लिए एक भव्य वाटरप्रूफ टेंट और मंहगी साज -सज्जा वाले स्टेज का निर्माण कराया गया. जिस पर बड़ी धनराशि खर्च हुई है. मंत्री विजय शाह ने बड़ी चतुराई से आयोजन के इस खर्च को सरकारी मद से करवा दिया. इसके ठीक एक दिन पहले उन्होंने यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को बुलाकर तेन्दु पत्ता को बोनस राशि वितरण और चरण पादुका योजना का सरकारी कार्यक्रम करवा दिया. यह आरोप उन पर किसी विपक्षी ने नहीं लगाया बल्कि सार्वजनिक मंच से पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने ही यह खुलासा कर दिया. मंत्री विजय शाह भी हंसते हुए अपनी इस चतुराई को स्वीकार कर गए.

ये भी पढ़ें: छिंदवाड़ा में स्वामी रामभद्राचार्य बोले- MP में लड़ाई शिवराज-कमलनाथ के बीच नहीं, फिर किसके बीच? जानें

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT