mptak
Search Icon

उज्जैन कांड पर बोले धीरेंद्र शास्त्री- आरोपियों को जीने का हक नहीं, भारत माता को पहुंचा आघात

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

Dhirendra Shastri Ujjain Rape case Mother India shocked mp election 2023 sanatan dharam
Dhirendra Shastri Ujjain Rape case Mother India shocked mp election 2023 sanatan dharam
social share
google news

Dhirendra Shashtri on Rape Case: उज्जैन में 12 साल की बच्ची से हुई दुष्कर्म की घटना ने मध्य प्रदेश को पूरे देश में शर्मसार कर किया है. अब इस मामले में भोपाल पहुंचे बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री ने भी बयान दिया है. उन्होंने MP Tak से खास बातचीत में कहा, ‘आरोपियों को जीने का अधिकार नहीं है, उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. यह अमानवीय कृत्य है. बच्चियों के ऊपर इस प्रकार के कृत्यों से भारत माता को आघात पहुंचा है. इसलिए सरकार और कानून को मज़बूती से कार्रवाई करनी चाहिए.’ इसके साथ ही उन्होंने सनातन, चुनाव और अन्य मामलाें पर भी खुलकर बात रखी है.

सनातन पर बोले- खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे

बाबा बागेश्वर ने कहा- “यह धर्म विरोधी लोग हैं, बोलते रहते हैं. इनकी मति खराब है, खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे जैसा हाल है और ये जितने भी विरोध कर रहे हैं, बहुत जल्दी ही ऐसे पंछी उड़ जाते हैं. यह खेत के बिजूके हैं और दूसरी बात जो सनातन के खिलाफ है. यह मान कर चलो उनकी मति खराब है क्योंकि भारत राम का राष्ट्र है. किसी भी मजहब का व्यक्ति यहां रहता हो वो हृदय पर हाथ रख कर बोलेगा तो वो यही बोलेगा कि हृदय के कोने में राम नाम ही बैठे हैं. राम की ही यात्रा, राम की ही खुशबु, राम का ही खून है यह क्योंकि भारत राम का राष्ट्र है.

ये भी पढ़ें: बीजेपी की दूसरी लिस्ट आते ही पहला इस्तीफा, सीधी से इस बड़े नेता ने पार्टी को कहा ‘अलविदा’

सनातनियों को जगाना है: बाबा

‘राम मंदिर की यात्रा, भगवान कृष्ण की यात्रा, ज्ञानव्यापी के विषय, यह सब सनातन हिन्दू राष्ट्र की ओर ही उत्थान कर रहे हैं. दूसरी बात हिन्दू राष्ट्र हमें कागज़ों में नहीं लोगों के दिलों में चाहिए. हमारे हिंदू राष्ट्र में किसी को भागना नहीं है, सिर्फ सनातनियों को जगाना है.’ बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि संभव है और होकर के रहेगा. सनातनी होने का मतलब क्या है? आपके पास जब तक आईडी नहीं होगी कैसे पता चलेगा कि आप पत्रकार हो. उसी प्रकार घर के बाहर धर्म ध्वज नहीं होगा, मस्तक पर टीका नहीं होगा, कैसे लोग जानेंगे कि आप सनातनी हो. हाँ यह नहीं कि अति अनिवार्य है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

चुनाव को लेकर बोले- जनता को बाबा मान लो तो चुनाव जीत जाओगे

बागेश्वर ने मध्य प्रदेश के आगामी चुनावों में बाबाओं की भूमिका को लेकर कहा- बाबाओं से चुनाव नहीं जीतना, जनता को ही बाबा मान जाओ तो चुनाव जीत जाओगे.

ये भी पढ़ें: MP: कमलनाथ के खिलाफ टिकट पाने वाले BJP प्रत्याशी को रामभद्राचार्य ने ये कहकर दिया लौंग

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT