mptak
Search Icon

BJP के अंदर नहीं थम रही गुटबाजी, पूर्व भाजपा विधायक ने जिला पंचायत अध्यक्ष को बता दिया नासमझ बच्चा

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

guna bjp mp bjp mp news factionalism in bjp
guna bjp mp bjp mp news factionalism in bjp
social share
google news

mp news: बीजेपी के अंदर आंतरिक गुटबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. मध्यप्रदेश के गुना में बीते दिन पूर्व विधायक ममता मीना का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे अपनी ही पार्टी के जिला पंचायत अध्यक्ष अरविंद धाकड़ को धमकी देते हुए दिख रही थीं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब पूर्व विधायक ममता मीना ने कहा है कि गुना जिला पंचायत अध्यक्ष अरविंद धाकड़ नासमझ बच्चा हैं.

दरअसल पूर्व विधायक द्वारा जब जिला पंचायत अध्यक्ष को धमकी मिली तो जिला पंचायत अध्यक्ष के समर्थकों ने उनके पक्ष में रैली निकाल दी. धाकड़ समाज के लोगों द्वारा निकाली गई इस रैली में पूर्व विधायक ममता मीना के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की गई है.

वहीं इस मामले में ममता मीना ने बयान देते हुए कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष अरविंद धाकड़ अभी नासमझ बच्चे हैं. राजनीति में अरविंद धाकड़ परिपक्व नहीं हुए हैं. पूर्व भाजपा विधायक ममता मीना ने बयान देते हुए कहा कि उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए सदन में प्रस्ताव रखे थे, जिन्हें अमान्य कर दिया गया. जबकि दिग्विजय सिंह और जयवर्द्धन सिंह से जुड़े जिला पंचायत सदस्यों के सभी प्रस्ताव स्वीकार कर लिए गए. ममता मीना ने जिला पंचायत अध्यक्ष अरविंद धाकड़ पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे कांग्रेसियों की मदद कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इस बात की शिकायत मुख्यमंत्री और प्रदेशाध्यक्ष से की जाएगी. जरूरत लगी तो कोर्ट की शरण भी ली जाएगी और सरपंचों द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ रैली निकलवाई जाएगी. ममता मीना ने कहा कि सदन की बात को सामाजिक मुद्दा नहीं बनाना चाहिए ,अंदर की बात अंदर ही रहनी चाहिए.

ये था पूरा विवाद, जिसका वीडियो हुआ वायरल
दरअसल पूरा मामला गुना जिले का है. जहां जिला पंचायत की सामान्य बैठक का आयेाजन किया गया था. जिसमें जिला पंचायत अध्यक्ष, सीईओ समेत अन्य सदस्य भी मौजूद थे. जहां पूर्व विधायक व वर्तमान जनपद सदस्य ममता मीना खुद को नजरअंदाज करने पर ममता मीना भड़क गई. उन्होंने सदस्यों के सामने ही कह डाला कि “जिला पंचायत की उल्टी गिनती शुरू.” इस मामले का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिय पर वायरल कर दिया. जिसके बाद बीजेपी के अंदर चल रही यह गुटबाजी सबके सामने आ गई.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें- BJP की अंतर्कलह नहीं हो रही खत्म, पूर्व विधायक ने जिला पंचायत अध्यक्ष को दे डाली धमकी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT