होली मिलन समारोह के दौरान बेहोश हो गए पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा, विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र तोमर लेकर पहुंचे हॉस्पीटल

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Former Minister Anup Mishra
Former Minister Anup Mishra
social share
google news

Former Minister Anup Mishra: ग्वालियर में होली मिलन समारोह के दौरान बीजेपी कार्यालय में बड़ी घटना हो गई. होली मिलने पहुंचे सभी बीजेपी नेताओं के बीच पूर्व मंत्री और पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे अनूप मिश्रा भी मौजूद थे. इस दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वे बेहोश होकर गिर गए. उनकी हालत देख बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनको तत्काल कुर्सी पर बिठाया और उनके हाथ मलने लगे.

उनकी ये हालत देखकर उनके पास खड़े मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर घबरा गए और वे स्वयं ही पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा को साथ लेकर नजदीकी अस्पताल पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने उनका शुरूआती उपचार शुरू किया. वे कार्यक्रम के दौरान अचानक चक्कर खाकर गिर गए थे. उन्हें सिटी सेंटर इलाके में स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 हालांकि उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. बताया जा रहा हैं कि उनका शुगर लेवल कम और ब्लड प्रेशर लेवल बढ़ने से उन्हें चक्कर आ गया. होली मिलन समारोह में बीजेपी के कई नेता शामिल थे. यह कार्यक्रम मेला ग्राउंड स्थित राजबाग गार्डन में चल रहा था. फिलहाल उनका उपचार जारी है. उनके स्वास्थ्य की जानकारी खुद विधानसभा के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने दी. उन्होंने उनकी हालत खतरे से बाहर बताई है.

अनूप मिश्रा मांग रहे थे विधानसभा और लोकसभा में टिकट

आपको बता दें कि अनूप मिश्रा बीजेपी में इन दिनो लगभग साइडलाइन चल रहे हैं. अनूप मिश्रा ने विधानसभा चुनाव के दौरान ग्वालियर दक्षिण विधानसभा सीट से टिकट मांगा था लेकिन उनको नहीं मिला. उनके स्थान पर नारायण सिंह कुशवाहा को टिकट मिला और वे जीते और अब कैबिनेट मंत्री हैं. लोकसभा चुनाव को लेकर भी उन्होंने ग्वालियर लोकसभा सीट से दावेदारी की और पार्टी से टिकट मांगा लेकिन इस बार भी पार्टी ने उनको टिकट नहीं दिया. बीते लंबे समय से उनका स्वास्थ्य भी खराब चल रहा है. एक समय अनूप मिश्रा मध्यप्रदेश बीजेपी में चोटी के नेताओं में गिने जाते थे.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT