mptak
Search Icon

महिला की पुकार सुन CM मोहन यादव ने अचानक रुकवा दिया काफिला, क्या है पूरा मामला?

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

महिला को देख मुख्यमंत्री ने अपना काफिला रुकवा दिया.

point

हिला की समस्या सुनने के बादसीएम ने महिला को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया.

CM Mohan Yadav Viral Video: सीएम मोहन यादव सोमवार को अमरवाड़ा विधानसभा में चुनावी दौरे पर थे. इस दौरान एक पीड़ित महिला को देख मुख्यमंत्री ने अपना काफिला रुकवा दिया. मुख्यमंत्री डॉ यादव ने संवेदनशीलता दिखाते हुए वाहन से उतरे. इसके बाद उन्होंने पीड़ित महिला से बातचीत की, उसकी समस्या सुनी और समस्या के समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पति के इलाज के लिए महिला ने लगाई गुहार

ग्राम सुरवारी तहसील गोटेगांव जिला नरसिंहपुर निवासी आरती के पति  दशरथ सिंह सुरवारी को जीभ में कैंसर है.  महिला ने सीएम को बताया कि वो पिछले 6 माह से पति का इलाज करवा रही है. अब उसकी आर्थिक स्थिति खराब हो गयी है. पति का इलाज कराना संभव नहीं हो पा रहा है. पीड़ित महिला की समस्या सुनने के बाद मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने महिला को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया. साथ ही पीड़ित महिला के पति का इलाज कराने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए.

अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर बुधवार को उपचुनाव के लिए मतदान होना है. सीएम मोहन यादव बीजेपी प्रत्याशी कमलेश शाह के समर्थन में सभा करने के लिए अमरवाडा पहुंचे हुए थे. इस दौरान पीड़ित महिला सीएम से मिली. सीएम के काफिला रुकवाकर पीड़ित महिला से मुलाकात करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

छिंदवाड़ा की अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर 10 जुलाई को उपचुनाव के लिए वोटिंग होना है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां इस सीट को जीतने के लिए पूरा दम लगा रही हैं. बीजेपी की तरफ से सीएम मोहन यादव ने मोर्चा संभाला हुआ है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: Election: अमरवाड़ा में पूरा दम लगा रही बीजेपी-कांग्रेस, क्या गोंगपा कर देगी बड़ा खेला? जानें कौन जीतेगा ये उपचुनाव?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT