mptak
Search Icon

गुना में विधायक जी के लिए उनके ही प्रतिनिधि बन गए मुसीबत, वो कर दिया जिसकी उम्मीद किसी को न थी

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

guna news guna mla mp political news mp news
guna news guna mla mp political news mp news
social share
google news

guna news: मध्यप्रदेश के गुना में एक रोचक राजनीतिक घटनाक्रम हुआ है. ये घटनाक्रम हुआ है गुना बीजेपी में. गुना में बीजेपी विधायक गोपीलाल जाटव को उनके ही प्रतिनिधि ने टक्कर देने का मन बना लिया है. गुना से बीजेपी विधायक गोपीलाल जाटव को उनके ही प्रतिनिधि नारायण पंत नई मुसीबत खड़ी कर रहे हैं.

नारायण पंत का कहना है कि वे आने वाले विधानसभा चुनाव में आरक्षित सीट से चुनाव लड़ेंगे. इसलिए वे विधायक प्रतिनिधि के पद से इस्तीफा दे रहे हैं. ये इस्तीफा भी उन्होंने विधायक गोपीलाल जाटव को लिखा है. जिसे विधायक ने स्वीकार भी कर लिया है. नारायण पंत ने अपने इस्तीफे में लिखा है कि ‘जाने-अनजाने में कोई गलती हुई है तो बालक समझकर माफ कर देना’.

नारायण पंत ने विधायक गोपीलाल जाटव को पत्र लिखकर इस्तीफा दिया है. पत्र में लिखा गया है कि गुना विधानसभा क्षेत्र 29 की आरक्षित सीट से वर्तमान में 30 लोग टिकिट की मांग कर रहे हैं. जिसमें वे खुद भी शामिल हैं. नारायण पंत ने बताया है कि वे वर्तमान में विधायक प्रतिनिधि एवं संगठन के जिला अकाउंटेंट के तौर पर कार्य कर रहे थे. जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं. विधानसभा टिकिट की इच्छा के चलते विधायक प्रतिनिधि के पद से इस्तीफा दिया है.

टिकट को लेकर बीजेपी में चल रही रस्साकशी

नारायण पंत ने बताया कि विधायक गोपीलाल जाटव के मन में कहीं ये बात न आ जाये कि उनके विधायक प्रतिनिधि रहते हुए टिकिट की मांग करके वह विधायक जी का टिकिट कटवाने का काम कर रहा है. इसलिए इस्तीफा दे दिया है.विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के नेताओं के बीच टिकिट को लेकर संघर्ष भी तेज हो गया है. गुना विधानसभा सीट पर टिकिट को लेकर अब गुरु शिष्य के बीच भी टिकिट को लेकर रस्साकशी शुरू हो गई है. बीजेपी में टिकिट का संघर्ष पार्टी के लिए परेशानी का सबब बन रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- BJP विधायक के बेटे ने आदिवासी को मारी गोली तो कांग्रेस को मिला मौका, कमलनाथ-दिग्विजय ने घेरा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT