mptak
Search Icon

कांग्रेसियों ने निकाल दी अपनी ही पार्टी के खिलाफ आक्रोश यात्रा, अरुण यादव के सामने जमकर हंगामा

दीपक शर्मा

ADVERTISEMENT

Panna News, MP Congress, MP Election 2023, Congress Jan Aakrosh Yatra, Uproar in Aakrosh Yatra
Panna News, MP Congress, MP Election 2023, Congress Jan Aakrosh Yatra, Uproar in Aakrosh Yatra
social share
google news

MP Election 2023: कांग्रेस यूं तो जन आक्रोश यात्रा बीजेपी और शिवराज सिंह चौहान के 18 साल के शासन के खिलाफ निकाल रही है. लेकिन कांग्रेस के अंदर भी जो गुटबाजी का आक्रोश है, वह भी इस यात्रा के दौरान सामने आ रहा है. मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा के दौरान नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने ही बड़े नेताओं के सामने जमकर अपनी भड़ास निकाली और अपने ही नेताओं के खिलाफ आक्रोश निकाला.

पन्ना के पवई विधनसभा क्षेत्र में कमलनाथ के जन आक्रोश यात्रा के दौरान कांग्रेसियों में ही आक्रोश देखा गया. पूर्व मंत्री अरुण यादव के नेतृत्व में जैसे ही कमलनाथ की जन आक्रोश यात्रा पन्ना जिले के पवई विधान सभा क्षेत्र में पहुंची तो सिमरिया में कांग्रेसियों ने पहले उस यात्रा का स्वागत किया और फिर पवई के मोहन्द्रा पहुंचते-पहुंचते मुकेश नायक गुट और क्षेत्रीय प्रत्यासी की मांग करने वाले नेताओं के बीच जमकर विवाद हो गया.

विधानसभा के सिमरा कला और मोहन्द्रा के बीच कांग्रेसी आपस मे भिड़ते देखे गए. जिनके बीच न ही सिर्फ जमकर हंगामा हुआ बल्कि आपस मे धक्कामुक्की भी हुई. पवई बिधानसभा क्षेत्र में जन आक्रोश यात्रा लेकर पहुंचे पूर्व मंत्री अरुण यादव के ही सामने मुकेश नायक मर्दवाद ओर दमोह का चोर जैसे नारे जमकर लगाए गए.

वीडियो में देखिए कांग्रेसियों का हंगामा

Loading the player...

मुकेश नायक का हो रहा कांग्रेस के अंदर विरोध

हंगामे के बाद क्षेत्रीय वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अनिल तिवारी ने कहा कि पूर्व मंत्री मुकेश नायक का क्षेत्र में जमकर विरोध है और वह पिछले चुनाव में बीस हजार से अधिक वोटों के अंतर से हारे थे. लिहाजा उनको फिर से प्रत्यासी बनाना पार्टी हित में नही है. पार्टी को अगर पवई की सीट निकलना है तो किसी स्थानीय नेता को टिकिट मिलना चाहिए. पूरे मामले को लेकर पूर्व मंत्री अरुण यादव ने कहा है कि हमने 2018 का चुनाव जीत कर सरकार बनाई थी और इस बार भी मध्यप्रदेश सरकार कांग्रेस की बनेगी. लेकिन पवई के हंगामें को लेकर वे कुछ नहीं कह पाते हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- बीजेपी से बागी ममता मीना ने थामा AAP का दामन, केजरीवाल ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT