mptak
Search Icon

CM मोहन यादव के आदेश के बाद कार्रवाई जारी, अंडा और मांस बेचने वालों पर एक्शन

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

Mohan Yadav Government Order, Egg And Meat Shop, Indore News, Madhya Pradesh News, mp news, mp breaking news, mp news in hindi, mp news update, cm mohan yadav,
Mohan Yadav Government Order, Egg And Meat Shop, Indore News, Madhya Pradesh News, mp news, mp breaking news, mp news in hindi, mp news update, cm mohan yadav,
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने पदभार ग्रहण करते से ही कई विभागों के लिए आदेश जारी कर दिए गए हैं. उसी के चलते एक आदेश यह भी जारी किया गया है कि अब खुले में मांस मटन अंडे नहीं बिक सकेंगे. उसी को लेकर इंदौर जिला प्रशासन और नगर निगम द्वारा कार्रवाई की जा रही है. सीएम के आदेश के दूसरे दिन भी इंदौर में नगर निगम की कार्रवाई जारी रही जहां पर नगर निगम द्वारा कई मांस अंडे की दुकानों पर स्पॉट फाइन की कार्यवाही की गई है.

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव के आदेश के बाद इंदौर नगर निगम द्वारा लगातार खुले में मांस मटन व अंडे बेचने वाली दुकानों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है. जहां पहले दिन नगर निगम ने 50 दुकानों पर कार्रवाई की गई. वहीं दूसरे दिन भी निगम की कार्रवाई जारी रही, जहां शुक्रवार को इंदौर के सबसे व्यवस्था मुंबई बाजार में की गई.

इस दौरान निगम अधिकारियों ने कई मांस,अंडों के दुकानदारों को समझाइए देकर कच्चा मांस को कांच या जाली लगाकर बेचने की बात कही है. इस दौरान खुले में कच्चा मांस बेचने वालों पर कार्रवाई करते हुए उनकी दुकान भी हटाई गई. साथ ही ऐसे ढाबे जहां पर दुकानों के सामने ही खुले में मांस मटन रखा हुआ है. उन्हें भी दुकान के अंदर रखने की हिदायत दी गई है.

सीएम के आदेश के बाद सियासत शुरू

सीएम मोहन यादव के आदेश के बाद एक तरफ जहां प्रशासन कार्रवाई में लगा हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष हमलावर है. पहले कमलनाथ और अब बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने मोहन सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि कई अन्य तरह के काम मध्य प्रदेश में हैं. जो करना चाहिए तो वहीं कमलनाथ ने कहा कि इन्हें विवाद करने के लिए बस बहानों की जरूरत हेाती है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: CM मोहन यादव के इन फैसलों पर क्यों हमलावर हो गया विपक्ष, अब मायावती ने साधा निशाना

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT